बीवी ने नहीं बनाया खाना तो पति ने लेली बीवी की जान ,फिर बेटे ने भेजा जेल !

पति ने पत्नी की हत्या कर दी, पत्नी का कसूर इतना भर था कि उसने पति के लिए खाना नहीं बनाया था। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है।

खाना नहीं पकाने से नाराज ग्रामीण ने अपनी पत्नी को डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। छत्तीसगढ के लैलूंगा थाना इलाके के कपाकर गांव में पति ने मामूली विवाद में पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी का कसूर इतना भर था कि उसने पति के लिए खाना नहीं बनाया था। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में पति ने बताया कि उसने गुस्से में पत्नी को डंडे से पीटा था। पड़ोसियों के मुताबिक पति पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था ,पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

లవ్ మ్యారేజ్, తొడలు కనిపించేలా బట్టలు వేసుకుని తిరుగుతున్న భార్య, భర్త  చూస్తూ చూస్తూ! | A husband killed his wife because he was angry that his  wife was walking around in short ...

लाठी डंडे से जमकर की बीवी की पिटाई

दुरपति सिदार का आए दिन अपनी पत्नी से विवाद होता रहता था। घटना वाले दिन भी पति जब घर पहुंचा तो उसका विवाद पत्नी से हो गया ,पति इस बात से नाराज था कि उसने उसके लिए खाना नहीं पकाया है। पत्नी अपनी बात रख पाती इससे पहले सिदार ने पत्नी को पीटना शुरु कर दिया। गुस्से में पति ने लाठी डंडे से बीवी की जमकर पिटाई लगा दी। लाठी का एक वार महिला की कनपटी पर लगा जिससे वो अचेत हो गई। पति घटना के बाद मौके से चला गया। थोड़ी देर बाद जब वो लौटा तो देखा की उसकी पत्नी मर चुकी है,पत्नी की मौत होने से दुरपति सिदार के हाथ पांव फूल गए। पुलिस से बचने के लिए वो मौके से फरार हो गया।

husband murdered his wife in rajasthan, shocking and heinous crime  investigating by jaipur police | बाथरूम में टॉवेल नहीं दी तो पत्नी को मार  डाला, बचने के लिए किया 30 बार फोन;

खाना नहीं पकाने की बात को लेकर दोनों में हुआ विवाद

कुछ समय बाद जब सरोज सिदार घर पहुंचा तो देखा कि उसकी मां कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ी थी, जिसके सिर, कनपट्टी पर चोट का निशान था और उसका पिता बलराम सिदार घर से फरार था। जिससे उसने घटना की सूचना लैलूंगा थाना में दिया, जिससे पुलिस मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया और थाना प्रभारी राजेश जांगडे़ अपने स्टाप के साथ आरोपी की तलाश में जुट गई। कुछ ही देर बाद आरोपी बलराम सिदार पिता स्व. ननकीराम सिदार (45 वर्ष) को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ किया गया तो उसने बताया कि खाना नहीं पकाने की बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था, जिससे उसने डंडे से उसके सिर, कनपटी सहित अन्य जगह प्राणघातक हमला कर घायल किया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button