चैरिटी के नाम पर दिया चकमा, म्यूजिक कंसर्ट के नाम पर लाखों की ठगी करके फरार हुई कंपनी।

लखनऊ से एक झटका देने वाली खबर सामने आयी हैं। आपको बता दें लखनऊ के इकना स्टेडियम में 20 नवंबर को एक चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट होने वाला था।

लखनऊ से एक झटका देने वाली खबर सामने आयी हैं। आपको बता दें लखनऊ के इकना स्टेडियम में 20 नवंबर को एक चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट होने वाला था। मिली जानकारियों के अनुसार जिसकी कंपनी करोड़ों की ठगी करने के बाद फरार हो गई है। इवेंट से 1 दिन पहले श्री सुविधा फाउंडेशन ट्रस्ट का मालिक फरार हो गया।

कॉन्सर्ट में आने वाले थे बड़े बड़े सितारे

इस चैरिटी म्यूजिक कॉन्सर्ट में कई बड़े सितारों कि आने कि बात कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी। जिसमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेत्री सनी लियोनी, म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया, सिंगर सचेत और परंपरा सहित कई बड़े नाम शामिल होने थे। इतना ही नहीं इस कॉन्सर्ट का प्रचार कंपनी सोशल मीडिया और मीडिया के माध्यम से कंपनी प्रचार कर रही थी। बता दें ठगी कि बात सामने आने के बाद कंपनी के मालिक समीर शर्मा और विराज त्रिवेदी का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। कंसर्ट करने वाली कंपनी गुजरात की है और लखनऊ के सदर इलाके में इसका दफ्तर है।

ऑडियंस में मचा हड़कंप

कंपनी के फरार होने से उन लोगों को झटका लगा है जिन्होंने इनको देखने के लिए पैसे खर्च किए। ऑनलाइन टिकटें तो मिलना बंद हो ही गया है साथ ही कंपनी का डाटा भी दिखना बंद हो गया है। एकाना स्टेडियम ने भी दिया 19 नवंबर तक का समय अगर नहीं हुआ भुगतान तो नही देंगे एनओसी ना हो हो सकेगा इवेंट। बताते चले कॉन्सर्ट को लेकर कमपनी कि 1.5 करोड़ रुपये में इकाना स्टेडियम से डील हुई जिसमे अभी सिर्फ 11 लाख एडवांस जमा किए गये। वहीं इस कॉन्सर्ट कि बात करे तो टिकट की कीमत 499 रुपये से लेकर 6 हजार रुपये तक की थी। जिसमे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Book my show के जरिए लगभग इस होने वाले चैरिटी कॉन्सर्ट के 450 टिकट बिके।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की तिहाड़ जेल में अब सजा के साथ मिलता हैं मसाज़, आप नेता सत्येंद्र जैन का जेल के अंदर का वीडियो हुआ वायरल

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button