Maharashtra: गृह मंत्री ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, धोखा देने का लगाया आरोप !

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुंबई के दौरे पर हैं। उन्होंने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और धोखा देने का आरोप लगाया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुंबई (Mumbai) के दौरे पर हैं। उन्होंने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और धोखा देने का आरोप लगाया। गृह मंत्री ने गणपति के दर्शन के बाद विधायकों, सांसदों और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक में कहा कि उद्धव ठाकरे की पार्टी के छोटे होने का कारण खुद उनका सत्ता का लालच है, भाजपा नहीं।

हमने मुख्यमंत्री पद का वादा नहीं किया- शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राजनीति में जो लोग धोखा देते हैं, उनको सजा देनी ही चाहिए। उन्होंने कहा, आज मैं फिर कहना चाहता हूं कि हमने कभी उद्धव ठाकरे से मुख्यमंत्री पद का वादा नहीं किया था। शाह बोले, हम बंद कमरे में नहीं सीना ठोककर राजनीति करने वाले लोग हैं। उद्धव ठाकरे ख्याली पुलाव पका रहे थे। बता दें कि जून में शिवसेना से अलग होकर एकनाथ शिंदे ने भाजपा के साथ सरकार बनाई थी।

Related Articles

Amit Shah targets Uddhav Thackeray, slams Shiv Sena for being 'power  hungry' | Deccan Herald

BMC चुनाव पर की बात !

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने BMC (Brihanmumbai Municipal Corporation) चुनाव की भी बात की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में BMC चुनाव में भाजपा और असली शिवसेना गठबंधन का लक्ष्य 150 सीट जीतने का होना चाहिए। जनता पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा के साथ है, विचारधारा को धोखा देने वाली उद्धव पार्टी के साथ नहीं। उद्धव ठाकरे ने न सिर्फ भाजपा को धोखा दिया बल्कि एक विचारधारा को भी धोखा दिया और महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का भी अपमान किया।

Cong vanishing, world getting rid of Communists': Shah predicts Kerala's  future | Latest News India - Hindustan Times

ठाकरे ने भाजपा पर लगाए थे ये आरोप !

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी की सरकार गिरने के बाद। एकनाथ शिंदे गुट और भाजपा ने नई सरकार का बनाई थी। सत्ता हाथ से जाने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने दावा किया था कि भाजपा ने उनसे ढाई-ढाई साल के लिए सीएम पद का वादा किया था, लेकिन चुनाव के बाद शिवसेना को धोखा दे दिया।

उद्धव ठाकरे का नेतृत्व क्यों है सवालों के घेरे में? - BBC News हिंदी

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button