Manipur: सीएम बीरेन सिंह ने असम के अवैध मदरसों के खिलाफ कार्रवाई को ठहराया सही, कही यह बात !

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने असम में तीन मदरसे ढहाए जाने पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भाजपा वैध मदरसों के खिलाफ नहीं है, लेकिन अवैध मदरसों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने असम में तीन मदरसे ढहाए जाने पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भाजपा वैध मदरसों के खिलाफ नहीं है, लेकिन अवैध मदरसों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, अगर वह असम के सीएम होते तो ऐसा ही कदम उठाते। बीरेन सिंह ने ANI से बात करते हुए कहा, मुख्यमंत्री मदरसे के संबंध में असम में जो कर रहे हैं वह सही है। जिन्हें अदालतों का रुख करना है, वे कर सकते हैं, यह लोकतंत्र है। अगर मैं असम का सीएम होता तो मैं भी यही करता।

हिमंत सरमा को बताया एक अनुभवी राजनेता !

कांग्रेस ने असम सीएम हिमंत सरमा की कार्रवाई का विरोध किया है। जिस पर मणिपुर सीएम बीरेन सिंह ने कहा कि सरमा एक अनुभवी राजनेता हैं जो जमीनी स्तर से जुड़े हुए हैं। वह वहां की राजनीतिक जनसांख्यिकी को समझते हैं। वह उसी के अनुसार काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हमने मणिपुर में मदरसों को सामान्य शिक्षा प्रदान करने का निर्देश दिया था। असंवैधानिक गतिविधियों में शामिल लोगों पर नकेल कसने की जरूरत है।

Related Articles

Manipur: सीएम एन बीरेन सिंह ने बताए अपने तीन प्राथमिक कर्तव्य, ड्रग्स को  लेकर कही ये बात

भाजपा कानूनी मदरसों के खिलाफ नहीं- सीएम बीरेन

मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह ने आगे कहा कि गैर-मान्यता प्राप्त और अनधिकृत मदरसों की पहचान करने की जरूरत है। भारत के लोकतंत्र का अनुचित फायदा उठाया गया। भाजपा सरकार कानूनी मदरसों के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि अवैध मदरसों के खिलाफ हैं। असंवैधानिक गतिविधियों को करने वालों पर कार्रवाई की जरूरत है।

मणिपुर में कौन होगा सीएम? सरकार गठन पर बातचीत के लिए बिरेन सिंह और विस्वजीत  फिर दिल्ली पहुंचे

ध्वस्त मदरसों को बताया था अल-कायदा का कार्यालय !

बता दें कि इससे पहले हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि सभी ध्वस्त मदरसे, मदरसे नहीं बल्कि अल-कायदा (Al-Qaeda) का कार्यालय थे। हमने दो-तीन, मदरसों को ध्वस्त कर दिया और अब जनता दूसरों को ध्वस्त करने के लिए आ रही है।

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा : बाबर युग से पहले हर व्यक्ति हिंदू था, भारत हर  हिंदू की जड़ है - Himanta Biswa Sarma said: Before Babur era every person  was a

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button