सलमान-कैटरीना के ब्रेकअप पर ‘एक था टाइगर’ के डायरेक्टर का खुलासा; कहा “दोनों उस समय !”

कुछ कलाकार उस किरदार को बहुत आसानी से निभा लेते हैं जबकि कुछ उस किरदार में महारत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

कुछ कलाकार उस किरदार को बहुत आसानी से निभा लेते हैं जबकि कुछ उस किरदार में महारत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। किसी भूमिका को सफल बनाने में अभिनेताओं का भी उतना ही हाथ होता है जितना निर्देशकों, लेखकों और कास्टिंग निर्देशकों का। इस बारे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक पॉडकास्ट में खुलकर अपनी बात रखी. ‘मैशेबल इंडिया’ के इस पॉडकास्ट में मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्टर कबीर खान, फराह खान, राज एंड डीके, हंसल मेहता और इम्तियाज अली के साथ कई मुद्दों पर बातचीत की। इस मौके पर कबीर खान ने एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप का जिक्र किया।

Here's Why Salman Khan Is Distancing Himself From The Ranbir-Katrina Breakup !

ब्रेकअप के बाद कैसे थे सलमान-कैटरीना?

बॉलीवुड के इन विभिन्न निर्देशकों ने इस पॉडकास्ट में अपनी फिल्मों में कास्टिंग की विभिन्न कहानियां भी बताईं. डायरेक्टर कबीर खान ने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म ‘टाइगर’ के लिए सलमान खान को चुना। कबीर ने आगे कहा कि जब वह फिल्म में जोया की भूमिका के लिए कैटरीना कैफ पर विचार कर रहे थे, तो उन्होंने सबसे पहले सलमान से इस बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा, ”उस समय उनका ब्रेकअप हो गया था और वे एक-दूसरे के साथ बिल्कुल भी सहज नहीं थे।

निर्देशकों द्वारा बताई गई कहानियाँ

इस मौके पर मशहूर वेब सीरीज ‘फैमिली मैन’ के डायरेक्टर राज और डीके ने कास्टिंग की कहानी भी बताई। उन्होंने कहा, अगर मनोज वाजपेयी इस भूमिका के लिए सहमत नहीं होते तो मुख्य भूमिका बिल्कुल अलग होती। डायरेक्टर इम्तियाज अली खान ने खुलासा किया कि फिल्म ‘हाईवे’ में काम करते वक्त आलिया काफी इमोशनल थीं। निर्देशक फराह खान ने कहा कि फिल्म ‘मैं हूं ना’ में आतंकवादी का किरदार निभाने के लिए कई कलाकार तैयार नहीं थे। आख़िरकार ये रोल सुनील शेट्टी के हिस्से आया।मुकेश छाबड़ा हिंदी सिनेमा के बहुत मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर हैं। उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के लिए काम किया था। मुकेश की अपनी पहली फिल्म ‘चमक’ जल्द ही पर्दे पर आएगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button