“लव टू डू इट …”, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने पर बोले जूनियर एनटीआर !

मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक, गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में बुधवार को किया गया। पुरस्कारों की घोषणा की गई है।

मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक, गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में बुधवार को किया गया। पुरस्कारों की घोषणा की गई है और यह भारत के लिए गर्व का क्षण है क्योंकि एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित तेलुगु शीर्षक आरआरआर ने नातू नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीता।

इस कार्यक्रम में आरआरआर का प्रतिनिधित्व इसके निर्देशक और सितारों – एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने किया, जिनके साथ पत्नी उपासना कामिनेनी भी हैं। जूनियर एनटीआर और राम चरण ने 1920 के दशक के ब्रिटिश कब्जे वाले भारत में स्थापित पीरियड ड्रामा में स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू की भूमिका निभाई हैं।

वजन बढ़ाने के लिए किया दिन में सात बार भोजन

NTR ने मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के दौरान साझा किया कि उन्होंने आरआरआर में भीम के रूप में अपनी भूमिका के लिए 18 महीने तक कठोर प्रशिक्षण लिया। उन्होंने लगभग 7 किलो मांसपेशियों को प्राप्त किया और वजन बढ़ाने के लिए दिन में सात बार भोजन किया।

NTR ने MCU अवार्ड्स में शामिल होने के बारे में और बात की। उन्होंने कहा, “मैं इसे करना पसंद करूंगा। मैं इसके होने का इंतजार कर रहा हूं।” उन्होंने यह भी कहा कि वह मार्वल का पसंदीदा चरित्र आयरन मैन है। उन्होंने कहा, “वह बहुत भरोसेमंद है। वह हमारे जैसा कोई है। उसके पास महाशक्तियाँ नहीं हैं। वह किसी दूसरे ग्रह से नहीं आया है। वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जिसे विज्ञान प्रयोग के माध्यम से रखा गया है और वह हल्क बन गया है।”

आरआरआर की बात करें तो, यह 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों – अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। जबकि राम चरण ने राम की भूमिका निभाई, एनटीआर को भीम के रूप में देखा गया। फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button