# यूपी मतदान : तीन जिलों की कई विधानसभाओं में ईवीएम हुई ख़राब

सम्बंधित अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम को सही करवाया है, जल्द ही पुनः मतदान शुरू होने का किया जा रहा है दावा

प्रधानमंत्री के संसदीय जिले का

वाराणसी के कुछ विधानसभावों से भी ऐसी ही खबरे प्राप्त हुई है। शिवपुर विधानसभा उमा पब्लिक स्कूल वीडीए कॉलोनी में बने बूथ 44 व 45 की ईवीएम मशीन हुई खराब मतदान ( election ) बाधित रहा है। तो वहीं रोहनिया विधानसभा 387 के बूथ संख्या 151 पर ईवीएम खराब हुई है।

मिर्जापुर के बूथों पर

जिले की 397 मझवा विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 380 पर ईवीएम खराब होने से शिकायत मिली है। जिससे मतदान बाधित हुआ है। शहर उत्तरी के जेपी मेहता नगर निगम इंटर कालेज में बूथ संख्या 86 पर ईवीएम लगभग 15 मिनट से कार्य नहीं कर रहा है। सदर विधानसभा सीट पर बूथ संख्या 143 खराब होने का मामला है। सम्बंधित अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ईवीएम को सही करवाया है। एक घंटे बाद पुनः मतदान शुरू हुआ।

आजमगढ़ में समस्या की दस्तक

जिला आज़मगढ़ से भी ऐसी ही खबरे आई है। जहाँ अतरौलिया विधानसभा के बूथ संख्या 26 की ईवीएम में खराब हुई है। ईवीएम खराब होने से अभी तक मतदान रुका हुआ है। आजमगढ़ के अतरौलिया विधानसभा के बूथ संख्या 26 पर अभी तक मतदान शुरू नही हो सका है। तो वहीं जिले के सगड़ी विधानसभा के बूथ संख्या 154 पर ईवीएम मशीन खराब होने मतदान रूक गया है।

जबकि मौके पर सेक्ट्रर मजिस्ट्रेट व ईवीएम कमीशनिंग के इंजीनियर मौके पर पहुंच चुके है। बतातें चलें पूरे जिले में मतदान के करीब एक घंटे होने जा रहे है। कही से भी किसी भी प्रकार की गड़बड़ी सूचना नहीं मिली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button