Karnataka: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई हुए कोरोना संक्रमित, दिल्ली का दौरा किया रद्द !

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बोम्मई ने शनिवार को खुद इसकी जानकारी दी।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बोम्मई ने शनिवार को खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं और उनमें हल्के लक्षण उभरे हैं। बोम्मई ने नई दिल्ली का अपना दौरा भी रद्द कर दिया है।

ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी !

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ट्वीट करते हुए कहा कि “मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और मुझमें हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग कृपया खुद को क्वारंटाइन कर लें और अपनी कोरोना जांच कराएं। मैंने अपना दिल्ली का दौरा भी रद्द कर दिया है।” यह दूसरी बार है जब बोम्मई COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले 10 जनवरी, 2022 को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Articles

कई कार्यक्रमों में हुए थे शामिल !

बसवराज बोम्मई को “आजादी का अमृत महोत्सव” की राष्ट्रीय समिति और नीति आयोग की शासी परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को नई दिल्ली जाना था। उनके भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से मुलाकात करने और कर्नाटक के आगामी 2023 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों के संबंध में बातचीत करने की भी संभावना थी। बोम्मई बीते दिन कई बैठकों और कार्यक्रमों में भी शामिल हुए थे। जिनमें राज्य उच्च स्तरीय मंजूरी समिति (HHLCC), लालबाग का वार्षिक स्वतंत्रता दिवस फूल शो, और बैंगलोर चैंबर ऑफ इंडस्ट्री एंड कॉमर्स की वार्षिक आम बैठक भी शामिल है।

Chief Minister Basavaraj Bommai. Credit: DH Photo

आपको बता दें कि कर्नाटक ने शुक्रवार को 2,042 नए Covid-19 मामले दर्ज किए गए। जिससे अब राज्य में कुल एक्टिव केस 11,403 हो गए हैं। 2,042 मामलों में से, लगभग 1,309 मामले केवल बेंगलुरु से हैं। शुक्रवार को सरकार के ताजा आंकड़ों केअनुसार, दिन की जांच सकारात्मकता दर (Positivity Rate) 6.32 फीसदी रही। दो मौतों की सूचना के साथ, कर्नाटक में अब मरने वालों की कुल संख्या 40,113 तक पहुंच गई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button