Sushmita-Lalit Breakup: प्यार भरे रिश्तों में आई खटास, ललित मोदी ने उठाया बड़ा कदम !

अभी दो महीने भी नहीं हुए IPL संस्थापक ललित मोदी ने जब बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी।

अभी दो महीने भी नहीं हुए IPL संस्थापक ललित मोदी ने जब बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। उनका नाम शामिल करने के लिए तुरंत अपना बायो बदल दिया, तब यह देख हर कोई हैरान रह गया था। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम में हुए बदलाव को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि अब दोनों के बीच चीजें पहले जैसी नहीं रही। इससे पहले, ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिस्प्ले तस्वीर को मैं हूं ना स्टार के साथ एक तस्वीर में बदल दिया था और उनके बायो ने सेन को अपना ‘प्यार’ घोषित किया था, लेकिन अब, उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से यह सब हटा दिया है।

पूर्व मिस यूनिवर्स को बताया अपना Betterhalf

ललित मोदी ने अपने रिलेशनशिप का एलान करते वक्त न केवल अपनी और सुष्मिता की तस्वीरें साझा कर एक प्यार भरा पोस्ट लिखा था। बल्कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में बदलाव करते हुए पूर्व मिस यूनिवर्स को अपना बेटरहाफ भी बताया था। दोनों के इस प्यार भरे सफर की शुरुआत हुए अभी कुछ महीने ही हुए थे कि दोनों के ब्रेक-अप की अफवाहें उठने लगीं। नेटिजन्स ललित मोदी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हुए बदलावों को देख यह अनुमान लगा रहे हैं कि सुष्मिता और उनकी राहें अब जुदा हो गई हैं। इसके साथ ही यूजर्स सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

Instagram में हुए बदलाव

ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर को अपनी सोलो इमेज से बदल दिया है और अपने बायो से मश को भी हटा दिया है।पहले के बायो से, जिसमें लिखा था, ‘संस्थापक @iplt20 इंडिया प्रीमियर लीग आखिरकार अपराध में अपने साथी के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहा है। माई लव @ sushmitasen47 ‘, उनका नवीनतम सरल रूप से पढ़ता है, ‘संस्थापक @ आईपीएलटी 20 इंडिया प्रीमियर लीग’।

दोनों ने अपने रिश्ते की घोषणा के बाद, सुष्मिता को बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। इंटरनेट के एक हिस्से को गोल्ड डिगर के रूप में भी टैग किया गया है। मैं हूं ना एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को संबोधित किया।

बायो में आए बदलाव ने पकड़ी ब्रेकअप की रफ़्तार

बायो में आए इस बदलाव ने सभी को यह मानने पर मजबूर कर दिया है कि ललित और सुष्मिता ने अपने प्रेम प्रसंग को खत्म कर लिया है। हालांकि एक्ट्रेस और आईपीएल के फाउंडर एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहते हैं। ललित और सुष्मिता को अभी अफवाहों पर ध्यान देना बाकी है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button