दंपत्ति को बंधक बनाकर हुई लूट का खुलासा, पुलिस को संयुक्त ऑपरेशन में मिली बड़ी कामयाबी !

प्रेमिका के प्यार में चोर बने गुनाहगारो को पकड़ने के बाद लखनऊ पुलिस के हाथो एक बड़ी कामयाबी हाथ आई है। यह मामला इंदिरा नगर के अरविंदो पार्क के पास का है

प्रेमिका के प्यार में चोर बने गुनाहगारो को पकड़ने के बाद लखनऊ पुलिस के हाथो एक बड़ी कामयाबी हाथ आई है। यह मामला इंदिरा नगर के अरविंदो पार्क के पास का है जहां कुछ दिनों पहले 2 लुटेरों ने पैसों की लालच में चाकू की नोंक पर बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटे गए चांदी के बर्तन समेत अन्य सामान किया बरामद किया। मिली जानकारियों के अनुसार दोनों लुटेरे बने शख्स पहले नगर निगम पार्किंग में काम करते थे।

प्यार ने बनाया लुटेरा

मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी महज २२ वर्ष और १९ वर्ष के हैं जो की अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के चक्कर में गलत राह पर निकल पड़े। वहीं मुखबिरों से मिली जानकारियों के बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को करीब 6.55 पर हिरासत में लिया । जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों के नाम क्रमशः अरुण गौतम और मो सुजात ज़फर है।

चोरों से हुई निम्नलिखित सामान की बरामदगी

पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की गयी चार अदद कटोरी सफेद धातु, और अदद चम्मच सफेद धातु की, चार अदद मोबाइल और दो चाकू बरामद किया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button