IPhone14 की आ गयी लॉन्चिंग डेट ये है ख़ास फीचर !

आईफोन 14 के बहुत जल्द सितंबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है,चीन में लगातार लॉकडाउन के कारण iPhone 14 लॉन्च में देरी हो सकती है

आई फोन 14 ( IPhone14 )सीरीज़ को रिलीज़ होने में अभी भी समय है लेकिन लोगो के पास धैर्य नहीं है। पिछले साल iPhone 13 के लॉन्च के बाद से, अगले iPhone मॉडल के बारे में अफवाहें और लीक हुई थी जिसे iPhone 14 करार दिया गया था ।

सितंबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद

डिस्प्ले, कैमरा, प्रोसेसर और कई अन्य चीजों से, यहां हम अब तक iPhone 14 के बारे में सब कुछ जानते हैं-आईफोन 14 के बहुत जल्द सितंबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। । पिछली कुछ रिपोर्टों में कहा गया था कि देश में बढ़ते COVID मामलों के बीच चीन में लगातार लॉकडाउन के कारण iPhone 14 लॉन्च में देरी हो सकती है। लेकिन, हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स से पता चलता है कि iPhone 14 का लॉन्च समय पर हो गया है। अगली पीढ़ी के iPhones के सितंबर के दूसरे सप्ताह में आधिकारिक होने की उम्मीद है। तिथि अभी तक सामने नहीं आई है।

Related Articles

6.1-इंच डिस्प्ले के साथ

इस साल भी Apple iPhone 14 सीरीज के तहत चार नए iPhone लॉन्च करेगी। इन मॉडलों में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं। कहा जाता है कि iPhone 14, iPhone 13 की तरह ही, 6.1-इंच डिस्प्ले के साथ पैक किया गया है, लेकिन AMOLED पैनल के साथ पहली बार किया गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button