संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे कृति और आदित्य !

संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट को फ्लोर पर लेने के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं। एक रोमांटिक कहानी के लिए आदित्य और कृति को लिया है

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपने अगले प्रोजेक्ट को फ्लोर पर लेने के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं। और इसके लिए उन्होंने एक रोमांटिक कहानी के लिए हैंडसम आदित्य रॉय कपूर और खूबसूरत कृति सैनॉन को लिया है। संजय लीला भंसाली कृति और आदित्य को एक साथ लेने के इच्छुक थे और दोनों सितारों से पुष्टि प्राप्त करने में भी कामयाब रहे। तो, जल्द ही, आप अपनी स्क्रीन पर आतिशबाजी देखेंगे जब कृति सैनॉन और आदित्य रॉय कपूर सभी सीमाओं को पार करते हुए एक-दूसरे के साथ रोमांस करेंगे।

मज़ा दोगुना हो जाएगा क्योंकि फिल्म कोई और नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली, स्टार फिल्म निर्माता, अपनी शानदार फिल्मोग्राफी और उनकी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध होगी, जो महिमा, गर्व, दिल टूटने, विश्वासघात, युद्ध, रोमांस की भावनाओं को स्पष्ट रूप से पूरा करती है। और भी बहुत कुछ। उनका नवीनतम जीवन से बड़ा सफल उद्यम आलिया भट्ट (गंगूबाई काठियावाड़ी) के साथ था।

कृति और आदित्य के साथ नया सहयोग

आदित्य और कृति के करीबी एक सूत्र ने कहा कि जब तक चीजें आधिकारिक नहीं हो जातीं, तब तक वे न तो इसकी पुष्टि कर सकते हैं और न ही इनकार कर सकते हैं, लेकिन इस सहयोग और तौर-तरीकों पर काम करने का संकेत दिया। हमने इस पर पुष्टि पाने के लिए आदित्य रॉय कपूर और कृति सैनॉन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हम अभी भी वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। अगर फिल्म चली तो आदित्य और कृति को एक साथ देखना दिलचस्प होगा! फैंस ने इस जोड़ी को धर्मा प्रोडक्शंस की 2019 रिलीज कलंक के ऐरा गैरा गाने में खूब पसंद किया।

हॉट जोड़ी ने सबका ध्यान खींचा

फिल्ममेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश में भी इस हॉट जोड़ी ने सबका ध्यान खींचा। वे सितारों से सजी रात में एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने में व्यस्त थे। जबकि इस शीर्षक रहित परियोजना की आधिकारिक घोषणा अभी भी प्रतीक्षित है, इस परियोजना के आने वाले महीनों में शुरू होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button