हार्दिक को गले लगाने गए लसिथ मलिंगा, वीडियो को देखकर मुंबई इंडियंस के फैंस नाराज !

आईपीएल 2024 टूर्नामेंट में अपने पहले दो मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के प्रशंसक गुस्से में हैं। इतनी बुरी तरह हारना फैंस को रास नहीं आया।

आईपीएल 2024 टूर्नामेंट में अपने पहले दो मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के प्रशंसक गुस्से में हैं। इतनी बुरी तरह हारना फैंस को रास नहीं आया। जब से रोहित शर्मा से कप्तानी हटाकर हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है, सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का दौर जारी है. खास बात यह है कि गुजरात के खिलाफ पहले मैच में हार्दिक पंड्या को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया पर सारी सीमाएं लांघकर आलोचनाओं की बौछार हो रही है. पूर्व क्रिकेटरों ने भी हार्दिक पंड्या के नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं।

मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा

हार के लिए जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी से दूर रखने को भी जिम्मेदार ठहराया गया है। तो मुंबई इंडियंस के फैंस को आलोचना करने का मौका मिल गया है। अब सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या और बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा का वीडियो वायरल हो रहा है।इसमें हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा से पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस वीडियो की प्रामाणिकता को लेकर अस्पष्टता है। इसके बावजूद फैंस अपनी-अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं और आलोचना कर रहे हैं।

चेहरे की प्रतिक्रिया एक ही कहानी

दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। मुंबई इंडियंस यह मैच 31 रन से हार गई। मैच के बाद खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ एक-दूसरे से हाथ मिलाते और गले मिलते नजर आए। जब हार्दिक पंड्या और लसिथ मलिंगा आमने-सामने आए तो उन्होंने गले मिलने की कोशिश की। लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक ने उन्हें हटा दिया।क्या हार्दिक पंड्या लसिथ मलिंगा को लात मारते हैं? उसके हाथ, चेहरे की प्रतिक्रिया एक ही कहानी है। लसिथ मलिंगा जैसे दिग्गज के साथ व्यवहार करना अच्छा तरीका नहीं है।

पोलार्ड के उठने से पहले ही मलिंगा जा चुके

इससे पहले पंड्या और मलिंगा का एक वीडियो वायरल हुआ था। हार्दिक पंड्या के डगआउट में आते ही मलिंगा उठ गए. ऐसा तब हुआ जब हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान पैड पहना था। पांचवें नंबर पर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करने वाले थे। मलिंगा और कीरोन पोलार्ड एक साथ बैठे थे। जब कप्तान हार्दिक पंड्या की नजर उन पर पड़ी तो पोलार्ड ने जगह बनाने की कोशिश की. लेकिन पोलार्ड के उठने से पहले ही मलिंगा जा चुके थे।

अब मुंबई इंडियंस के प्रशंसक वायरल वीडियो की अपने-अपने तरीके से व्याख्या कर रहे हैं। ऐसा भले ही न हो लेकिन फैन्स को कंट्रोल करना मुश्किल है। तो हार्दिक पंड्या को अब अगले मैच में अपनी पारी से विरोधियों का मुंह बंद करना होगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button