बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने की फिर से गलती !

अक्षय कुमार तंबाकू का एड कर चूक जिसकी वजह से उन्हें पहले भी ट्रोल किया गया क्योकि जहा एक तरफ अक्षय कुमार अपनी फिट बॉडी को लेकर लोगो को नसीहत देते है। 

बॉलीवुड के खान किंग खान बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार और अजय देवगन को पहले भी एड्स में देख जा चुका है और तीनो भी बेहद बड़े कलाकार तरह तरह के ऑफर्स न फेमस सिलेबस को आते रहते है साथ ही अगर कोई गलत एड्स कर लेते है तो इनको ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है। आपको बता दे की पहले भी अक्षय कुमार तंबाकू का एड कर चूक जिसकी वजह से उन्हें पहले भी ट्रोल किया गया क्योकि जहा एक तरफ अक्षय कुमार अपनी फिट बॉडी को लेकर लोगो को नसीहत देते है।

पहले मांगी माफी, फिर तोड़ा विश्वाश... दोबारा पान मसाला की एड करने पर बुरी  तरह ट्रोल हुए अक्षय कुमार - akshay kumar trolled badly for advertising pan  masala again-mobile

पहले ट्रोल हुए थे ये 3 बॉलीवुड एक्टर

देश की जनता इस बात को लेकर अक्षय कुमार संग नशीले पदार्थो का सेवन करने वाले एक्टर्स को ट्रोल तो करेगी ही जब पिछली बार अक्षय कुमार ने नशीले पदार्थो का एड किया था। तब जनता से अक्षय कुमार ने माफ़ी मांगी थी लेकिन उसके बाद भी उन्होंने दोबारा चूक कर दी और फिर से एक बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की तैयारी में है। अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर शाहरुख के एक फैन अकाउंट ने अपने पेज पर वीडियो पोस्ट किया है। विज्ञापन में तीनों अभिनेताओं के अलावा एक्ट्रेस-मॉडल सौंदर्या शर्मा भी नजर आ रही हैं। इसके सामने आते ही अक्षय कुमार को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

Akshay Kumar trolled for Vimal promotional video ajay devgan and shahrukh  khan - फिर पान मसाला के प्रचार में शाहरुख-अजय संग नजर आए अक्षय कुमार, लोग  पूछ रहे ऐसे सवाल | Jansatta

अक्षय कुमार पहले भी हो चुके है ट्रोल

लोग उनको पुराना किस्सा याद दिला रहे हैं, जब उन्होंने तंबाकू ब्रांड के लिए एड करने के बाद माफी मांगते हुए कहा था कि वो अब कभी भी ऐसी एड नहीं करेंगे। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने कहा, ‘अक्षय को लोगों की बात सुननी पड़ेगी. उन्होंने कहा था कि वह तंबाकू के विज्ञापन नहीं करेंगे।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘अक्षय कुमार ने कहा था कि अब वह पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे क्योंकि जब उन्होंने पहली बार ‘विमल’ किया था तो उनके प्रशंसक खुश नहीं थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button