तिरुपति बाला जी पहुंचे किंग खान !

इसस पहले यह यात्रा उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है। ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड के खान शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना और नयनतारा के साथ “जवान” फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में वो तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि “जवान” 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इसस पहले यह यात्रा उनकी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है। ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jawan रिलीज होने से पहले वेंकटेश्वर स्वामी के शरण में पहुंचे Shahrukh Khan,  नयनतारा ने भी किए दर्शन.Shahrukh Khan reached out to Venkateswara Swamy  before the release of Jawan.

“जवान” 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है

अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रमोशन से लेकर भगवान तक की शरण में जा रहे हैं। पहले वो माता वैष्णो देवी के दरबार में जम्मू पहुंचे थे और अब वो आंध्र प्रदेश के तिरुपति पहुंचे हैं, जहां उन्होंने श्री वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। उनके साथ बेटी सुहाना और ‘जवान’ की एक्ट्रेस नयनतारा भी थीं।ये एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसे साउथ के डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है। वो फिल्म के को-राइटर भी हैं।

Shah Rukh Khan: తిరుమల శ్రీవారిని దర్శించుకున్న షారుఖ్‌ ఖాన్‌ | bollywood  actor shahrukh khan visited tirumala srivari temple

श्री वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया शाहरुख खान ने

ये उनकी पहली हिंदी फिल्म है। इसे गौरी खान और गौरव वर्मा ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। इसमें शाहरुख खान डबल रोल में हैं। उनके अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण (स्पेशल अपीयरेंस), प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स भी हैं। सपोर्टिंग रोल में सुनील ग्रोवर, रिद्धी डोगरा सहित कई जानी-मानी हस्तियां हैं।वेंकटेश्वर मंदिर से पहले शाहरुख खान जम्मू पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए थे। उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें वो चेहरे को हुडी और मास्क से ढके नजर आ रहे थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button