‘नीरजा’ से आगे निकले कपिल शर्मा, GHKKPM और ‘पांड्या स्टोर’ में हुई फूट !

BARC द्वारा इस साल के 28वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग जारी की गई है, जिसमें पिछले हफ्ते के टीवी सीरियल्स का रिपोर्ट कार्ड सामने आया है।

BARC द्वारा इस साल के 28वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग जारी की गई है, जिसमें पिछले हफ्ते के टीवी सीरियल्स का रिपोर्ट कार्ड सामने आया है। रैंकिंग इस बात पर प्रकाश डालती है कि किन शोज़ ने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है और किन शोज़ को गिरावट का सामना करना पड़ा है। आइए सूची में गोता लगाएँ और टीवी परिदृश्य की वर्तमान स्थिति का पता लगाएं।

रुपाली गांगुली का पहले स्थान पर दबदबा

जैसी कि उम्मीद थी, रुपाली गांगुली का शो ‘अनुपमा’ टॉप 10 सीरियल्स की लिस्ट में पहले स्थान पर अपना दबदबा बनाए हुए है। 3.0 की रेटिंग के साथ, इसकी गति धीमी होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। राजन शाही का दूसरा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 2.3 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है।

‘इमली’ की रेटिंग में आई गिरावट

तीसरे स्थान पर ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘फालतू’ और ‘ये है चाहतें’ के साथ प्रतिस्पर्धा तेज हो गई है, सभी 2.1 की रेटिंग के साथ बराबरी पर हैं। इस बीच, ‘इमली’ की रेटिंग में गिरावट आई है और इसकी रेटिंग 2.0 पर आ गई है।

‘नीरजा’ ने टॉप 10 में बनाई जगह

हाल ही में लॉन्च हुए शो ‘नीरजा’ ने टॉप 10 में जगह बनाते हुए 1.6 रेटिंग के साथ आठवां स्थान हासिल किया है। यह नवागंतुक उद्योग में धूम मचा रहा है और दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

‘पांड्या स्टोर’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 1.9 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर हैं। ‘शिव शक्ति’ 1.8 की रेटिंग के साथ पांचवें स्थान पर है। छठे स्थान पर ‘तेरी मेरी दूरियां’ और ‘कुंडली भाग्य’ हैं, दोनों को 1.7 की रेटिंग मिली है।

1.4 की रेटिंग में ये शो है शामिल

गौरतलब है कि ‘नागिन’ और ‘भाग्य लक्ष्मी’ 1.5 की रेटिंग के साथ नौवें नंबर पर हैं। अंत में, दसवें स्थान पर ‘राधा मोहन’, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’, ‘उदरियां’ और ‘परिणीति’ जैसे शो शामिल हैं, जिन्हें 1.4 की रेटिंग मिली है।

रेटिंग की लड़ाई में सभी शो का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’, ‘बरसातें’, ‘कथा अनकही’, ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सावी का सवारी’ उन शो में से थे जिन्हें प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

अन्य रोमांचक समाचारों में, प्रतीक सहजपाल का एक दिलचस्प साक्षात्कार जारी किया गया है। उन्होंने अपने नवीनतम गीत और एकता कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव पर अंतर्दृष्टि साझा की।

कपिल शर्मा बटोर रहे सुर्खियां

कपिल शर्मा और शिवांगी जोशी भी हाल ही में सुर्खियां बटोर रहे हैं, हालांकि अपने शो की रैंकिंग के लिए नहीं। इन दोनों ने टेलीविजन के बाहर अपने-अपने प्रोजेक्ट्स के लिए ध्यान आकर्षित किया है।

रैंकिंग में सप्ताह दर सप्ताह उतार-चढ़ाव हो सकता

हालाँकि रैंकिंग में सप्ताह दर सप्ताह उतार-चढ़ाव हो सकता है, लेकिन यह स्पष्ट है कि ‘अनुपमा’ सर्वोच्च स्थान पर बनी हुई है। प्रतियोगिता कड़ी बनी हुई है, अन्य शो टेलीविज़न रेटिंग की अप्रत्याशित दुनिया में अपनी स्थिति सुरक्षित करने का प्रयास कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button