खुलासा : कनाडा में बैठा हत्यारा जिसने मूसेवाला को मारा ! पढ़िए पूरी खबर

फेसबुक पोस्ट में गोल्डी ने किसी उसके साथी की हत्या में सिद्धू का हाथ होने की बात कही है जिसकी वजह से उसने सिद्धू पर चलवाईं है

मशहूर सिंगर और कांग्रेस के लिए पिछले विधानसभा में चुनाव लड़ने वाले सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। खुलेआम एक मशहूर सिंगर ( Singer ) के मर्डर ने सबको सख्ते में डाल दिया है।

कार पर हुए गोलियों के निशानों से साफ़ पता चल रहा

सिद्धू मूसेवाला को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी और और किस बेरहमी से फायरिंग की, इसका अंदाजा उनकी कार पर हुए गोलियों के निशानों से साफ़ पता चल रहा है। सिद्धू की हत्या के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें खून से लथपथ सिद्धू मूसेवाला गाड़ी में नजर आ रहे हैं। और गाड़ी पर चारों ओर गोलियों के निशान है।

हत्या में सिद्धू का हाथ होने की बात कही

इस पूरे कांड के बाद कनाडा में बैठे एक गैंगस्टर ने मूसेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी भी ले ली। गोल्डी बराड़ नाम के गैंगस्टर ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर ये जानकारी दी की सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी मै लेता हूँ। फेसबुक पोस्ट में गोल्डी ने किसी उसके साथी की हत्या में सिद्धू का हाथ होने की बात कही है जिसकी वजह से उसने सिद्धू पर चलवाईं है।

गोल्डी का नाम कई संगीन अपराधों में शामिल

गोल्डी बराड़ असली नाम सतिंदर सिंह है। गोल्डी बराड़ गैंगस्टमर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद खास गुर्गा माना जाता है। बराड़ के ऊपर पिछले साल युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के आरोप में फरीदकोट जिले की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया था। इससे पहले भी गोल्डी का नाम कई संगीन अपराधों में शामिल है। लेकिन अब सवाल ये उठता है की ये गोल्डी बराड़ काम किसके लिए करता है। ख़बरों की माने तो गोल्डी बराड़ लॉरेंस बिश्नोई का ख़ास गुर्गा माना जाता है।

ये हत्या गैंग वॉर की वजह से हो सकती है

वहीँ लॉरेंस बिश्नोई किसी वक्त छात्रनेता था और आज क्राइम की दुनिया में एक बड़ा नाम माना जाता है। उसकी गैंग एक दो नहीं बल्कि देश के 6 राज्यों तक फैली हुई है। जिसमें 600 से अधिक अपराधी शामिल है। बिश्नोई पर 25 से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वजह अभी साफ़ नहीं हो पायी है लेकिन सूत्रों के मुताबिक ये हत्या गैंग वॉर की वजह से हो सकती है।

पूरे मामले की जांच चल रही

वहीं इस पूरे हत्या कांड पर रविवार रात पंजाब पुलिस के महानिदेशक वीके भावरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने पत्रकारों को बताया कि फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री मान के आदेश पर मामले की जांच के लिए मेरी तरफ से IG रेंज को SIT बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button