‘KGF2′ स्टार से रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस, यश 19’ की लीडिंग लेडी कौन ?

यश 19' की लीडिंग लेडी को लेकर कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। सुपरस्टार यश ने बताया कि उनकी फिल्म के टाइटल का 8 दिसंबर के दिन करने वाले हैं।

कन्नड़ सुपरस्टार यश की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘केजीएफ 2’ के बाद हर किसी की नजर फिल्म स्टार की अपकमिंग मूवी पर है। हाल ही में सुपरस्टार यश ने दर्शकों की इस मुराद को पूरी करते हुए अपनी अगली अपकमिंग मूवी ‘यश 19’ को लेकर बड़ा खुलासा किया।

సాయిపల్లవికి క్రేజీ ఆఫర్​- యశ్​ సినిమాలో హీరోయిన్​గా ఛాన్స్​!, sai-pallavi- yash-movie-speculations-about-sai-pallavi-role-in-yash-19th-movie

 

फिल्म का काफी दिनों से इंतजार

साउथ के सुपरस्टार यश फिल्म ‘केजीएफ 2’ के बाद से यश किसी फिल्म में नजर नहीं आए है। फैंस को यश की अलगी फिल्म काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। यश ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ 2’ से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है।

Yash 19 movie heroine Sai Pallavi : ரெளடி பேபி உடன் ரொமான்ஸ் செய்ய  தயாராகும் கேஜிஎப் நாயகன்... யாஷுக்கு ஜோடியாகும் சாய் பல்லவி..!

यश 19′ की लीडिंग लेडी कौन ?

यश 19′ को लेकर उनकी लीडिंग लेडी को लेकर कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है। सुपरस्टार यश ने बताया कि उनकी अगली फिल्म ‘यश 19’ के टाइटल का ऐलान वो 8 दिसंबर के दिन करने वाले हैं।

इसके बाद से ही हर किसी की नजर साउथ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म के टाइटल पर टिकी हुई है।

Yash 19 update: KGF star to announce title of his next film on this date |  Regional News - The Indian Express

यश 19′ में साईं पल्लवी की एंट्री

मूवी के लिए निर्माताओं ने अभिनेत्री साईं पल्लवी को अप्रोच किया है। जिसके बाद से चर्चा जोरों पर हैं कि अदाकारा साईं पल्लवी इस मूवी में नजर आ सकती हैं।

कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग मूवी ‘यश 19’ में तमिल एक्ट्रेस साईं पल्लवी की एंट्री हो सकती है। हालांकि अभी इस बात को लेकर निर्माताओं ने आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

Yash 19 | Official Teaser | Rocking Star Yash, Prabhas | Kgf 3, Salaar, Yash  19 Trailer Updates News - YouTube

फैंस में उठी खुशी की लहर

इस खबर से साईं पल्लवी और सुपरस्टार यश के फैंस में खुशी की लहर उठ गई है। कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग मूवी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक गीतू मोहनदास के साथ हो सकती है।

उनकी अगली फिल्म का निर्माण साउथ की लीडिंग मूवी मेकिंग कंपनी केवीएन प्रोडक्शन्स करने वाले हैं।

ರಾಕಿಂಗ್ ಸ್ಟಾರ್ ಯಶ್ Yash-19 ಚಿತ್ರದ ಹೀರೋಯಿನ್ ಯಾರು? ಇಲ್ಲಿದೆ ಹೊಸ ಮ್ಯಾಟರ್! |  Rocking Star Yash Next Movie Yash-19 Movie Heroine News Getting Viral –  News18 ಕನ್ನಡ

‘केजीएफ 3’ में भी नज़र आएँगे यश

कन्नड़ फिल्म स्टार ‘केजीएफ 2’ ‘यश 19’ के बाद एक बार फिर निर्देशक प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। निर्देशक प्रशांत नील पहले ही ऐलान कर चुकी हैं कि वो केजीएफ सीरीज की तीसरी मूवी का भी ऐलान कर चुके हैं।

प्रशांत नील की ‘केजीएफ 3’ में भी यश नजर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म का निर्माण करने में अभी वक्त है। इससे पहले निर्देशक प्रशांत नील ‘सालार पार्ट 2’, ‘एनटीआर 31’ को पहले पूरा करेंगे।

Yash 19 | అభిమానుల నిరీక్షణకు తెర.. యశ్‌19 అప్‌డేట్‌ టైం ఫిక్స్‌-Namasthe  Telangana

पुष्पा 2 में भी नजर आ सकती हैं साईं पल्लवी

साईं पल्लवी जल्दी ही एक्ट्रेस शिवाकार्तिकेयन की अपकमिंग मूवी एसके 21 में भी नजर आने वाली हैं।साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी तमिल सिनेमा की लीडिंग अदाकारा हैं।

इस मूवी को तमिल सुपरस्टार कमल हासन के प्रोडक्शन बैनर तले बनाया जा रहा है। खबर है कि इस मूवी के अलावा अदाकारा पुष्पा 2 में भी नजर आ सकती हैं। हालांकि इसकी भी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button