दोपहर 3 बजे किया जाएगा अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार !

टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार मंगलवार को दोपहर 3 बजे मुंबई के मीरा रोड में किया जाएगा।

टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार मंगलवार को दोपहर 3 बजे मुंबई के मीरा रोड में किया जाएगा। तुनिषा के मामा ने बताया कि उसके शव को जेजे अस्पताल से कल देर रात भायंदर पश्चिम स्थित पंडित भीमसेन जोशी अस्पताल शवगृह लाया गया। जिसके बाद अब कुछ देर बाद भी तुनिषा शर्मा का परिवार अस्पताल जाएगा और तनीषा का शव उनके मीरा रोड स्थित घर लाया जाएगा।

“शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया ?

तुनिषा शर्मा एक टीवी सीरियल के सेट पर मृत पाई गई थीं। वालिव पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि अभिनेत्री चाय ब्रेक के बाद शौचालय गई थी और जब वह वापस नहीं आई तो लोगों ने दरवाजा तोड़ा और पाया कि उसने फांसी लगा ली है। जिसके बाद एक बयान जारी करते हुए तुनिशा की मां ने कहा, “शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया। पहले उसके साथ संबंध बनाए, उससे शादी का वादा किया और फिर उससे संबंध तोड़ लिया।” साथ ही उनकी माँ ने यह भी दावा किया कि शीज़ान का किसी अन्य लड़की के साथ संबंध था, जबकि वह तुनिशा के साथ रिश्ते में था।

पहले भी कि थी आत्महत्या कि फोटो

पूछताछ के दौरान, शेजान ने खुलासा किया कि तुनिषा ने ब्रेक-अप के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की थी। पुलिस सूत्रों ने शेजान के हवाले से कहा, ‘तुनिशा ने हाल ही में अपनी मौत से कुछ दिन पहले आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस वक्त मैंने उसे बचाया और तुनिशा की मां से उसका खास ख्याल रखने को कहा।’ तुनिषा शर्मा की कथित आत्महत्या के मामले में महाराष्ट्र के वसई की एक अदालत ने रविवार को अभिनेता शीजान खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। वलीव पुलिस ने खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button