CBI – ED का नियंत्रण मिला तो आधे से ज्यादा बीजेपी नेता जेल में होंगे: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर 24 घंटे के लिए सीबीआई और...

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर 24 घंटे के लिए सीबीआई और ईडी पर उनका नियंत्रण हो गया तो आधे से ज्यादा भाजपा नेता जेल में होंगे। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को झूठे मामले में फंसाने की कोशिश की गई, लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला।

एमसीडी चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने लगाया आरोप

एमसीडी चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उन्होंने पांच साल में एमसीडी को एक लाख करोड़ रुपये दिए, जिसे निगल लिया गया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि, अगर आप कम खाते तो कर्मचारियों को वेतन मिलता. इस सवाल पर कि बीजेपी कहती है कि उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं है, केजरीवाल ने कहा, “पूरी एजेंसी उनके साथ है, मुझे 24 घंटे के लिए सीबीआई और ईडी दीजिए, अगर आधे से ज्यादा बीजेपी जेल में नहीं है, तो मुझे बताएं।”

केजरीवाल ने कहा, ‘उन्होंने (मोरबी) पुल बनाने का ठेका गुजरात में घड़ी बनाने वाली कंपनी को दिया और कहते हैं कि केजरीवाल भ्रष्ट हैं। पूरी दुनिया के इतिहास में ऐसी घटना कभी नहीं हुई होगी जब एक घड़ी बनाने वाली कंपनी को बिना किसी टेंडर के पुल बनाने का ठेका दिया गया हो। कहा जाता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं। 24 घंटे के लिए एक बार सीबीआई और ईडी को दो और फिर देखें।

भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरी आप:-

बता दें कि, इन दिनों दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) भ्रष्टाचार के मामलों में बुरी तरह घिरी हुई है। केजरीवाल के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन खुद पिछले छह महीने से जेल में हैं। जैन ने ईडी के सवालों पर कहा है कि उनकी याददाश्त चली गई है और उन्हें कुछ भी याद नहीं है।

हाल ही में सत्येंद्र जैन का जेल के अंदर मसाज कराने का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसे सिसोदिया ने फिजियोथेरेपी करार दिया था, लेकिन इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट्स (IAP) ने सिसोदिया के दावे को झूठा करार दिया था। आईएपी ने कहा कि इस मसाज को फिजियोथेरेपी कहना दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के ज्ञान को दर्शाता है। साथ ही, जेल के अंदर जैन जिस व्यक्ति की मालिश कर रहा था, वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि खुद बलात्कारी निकला।

इतना ही नहीं सिसोदिया खुद भी शराब घोटाले से घिरे हुए हैं, इस मामले में आप के कुछ नेताओं को गिरफ्तार भी किया गया है. नई शराब नीति में गड़बड़ी नहीं थी तो दिल्ली सरकार ने वापस क्यों ली? जेल में जैन क्यों करवा रहा था रेपिस्ट से मसाज? छह महीने से जेल में बंद सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से क्यों नहीं हटाया जा रहा है?

राजनीतिक गलियारों में चल रहे इन सवालों का आप स्पष्ट जवाब नहीं दे पाई है और अब केजरीवाल की पार्टी की ओर से यह नया और गंभीर आरोप सामने आया है। इससे पहले भी आप ने बीजेपी पर उसके विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. लेकिन, आप यह नहीं बता पाई कि किस बीजेपी नेता ने उन्हें फोन किया, किस नंबर से फोन आया? लिहाजा वह मामला भी दबा दिया गया। देखना होगा कि केजरीवाल को मारने की साजिश के मामले में आगे क्या होता है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button