जांच के आदेश पर केजरीवाल ने की बीजेपी की खिंचाई, कहा- आप खून पीते है मैं मुफ्त….

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने राष्ट्रीय राजधानी में बिजली वितरण कंपनियों को सब्सिडी के भुगतान में अनियमितता के आरोपों पर मंगलवार को...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( ने राष्ट्रीय राजधानी में बिजली वितरण कंपनियों को सब्सिडी के भुगतान में अनियमितता के आरोपों पर मंगलवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर दिल्ली में मुफ्त बिजली योजना को रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया और कहा कि वह ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने इसे गुजरात चुनाव से भी जोड़ा है। इसके साथ ही केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है.

सरकार बनी तो 1 मार्च से बिजली फ्री

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘गुजरात को आप की मुफ्त बिजली गारंटी का बहुत शौक है। इसलिए बीजेपी दिल्ली में मुफ्त बिजली बंद करना चाहती है। कि सरकार बनी तो 1 मार्च से आपकी बिजली भी फ्री हो जाएगी।”

महंगाई पर बोला हमला

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा है कि केंद्र सरकार टैक्स बढ़ाकर लोगों का खून चूस रही है और वह मुफ्त बिजली के रूप में राहत दे रहे हैं. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपने हर चीज पर इतना टैक्स लगाया है। इतनी महंगाई। तुम लोगों का खून चूस रहे हो। ऐसे में अगर मैं अपने लोगों को बिजली मुक्त कर कुछ राहत दे दूं तो आप भी बर्दाश्त नहीं करेंगे? क्या आप इसे भी रोकना चाहते हैं? मैं किसी भी हालत में ऐसा नहीं होने दूंगा.

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button