अतीक अहमद के बेटा असद व शूटर गुलाम को UPSTF ने मुठभेड़ में किया ढ़ेर

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आयी हैं। गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद का बेटा असद अहमद को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स के...

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आयी हैं। गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद का बेटा असद अहमद को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स के द्वारा मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया हैं।

गौरतलब है कि असद को गुलाम के साथ मार दिया गया था, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे। उनमें से प्रत्येक ने कथित तौर पर प्रत्येक पर 5.00 लाख रुपये का इनाम रखा था। पुलिस ने कहा कि विदेशी निर्मित हथियार बरामद किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स का बयान इस प्रकार है। “माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम पुत्र मकसूदन मारे गए। दोनों प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में दोषी थे और प्रत्येक पर 5.00 लाख रुपये का इनाम था। झांसी में पुलिस उपाधीक्षक नवेंदु और उपाधीक्षक विमल के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स की टीम के साथ मुठभेड़ में विदेशी निर्मित अत्याधुनिक हथियार बरामद किए गए।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button