कैटरीना ने कॉमेडियन के साथ अपने ससुराल वालों के बारे में किया खुलासा !

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर की रात राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवारा में एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधी।

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर की रात राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवारा में एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधी। यह कपल अपनी प्यारी और मनमोहक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

अपनी शादी के बाद, कैटरीना अपनी कई फिल्मों पर बिना रुके काम कर रही हैं और उनकी अगली रिलीज़ हॉरर-कॉमेडी फोन भूत है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत हैं। तीनों अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए द कपिल शर्मा शो में गए।

अभिनेत्री ने किया अपने नाम का खुलासा

कैटरीना ने कॉमेडियन के साथ अपने ससुराल वालों के बारे में बात की और खुलासा किया कि वे उन्हें प्यार से ‘किट्टो’ कहते हैं। उन्होंने आगे कहा, “शुरुआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत आग्रह करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं सिर्फ काटती थी। और, अब जबकि हमने लगभग एक साल पूरा कर लिया है। हमारी शादी में, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं।”

जबकि द कपिल शर्मा शो विद द फोन भूत आज रात सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा, कैटरीना, ईशान, और बिग बॉस 16 में सलमान खान के साथ सिद्धांत का एपिसोड कल रात कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया था, जहां भारत स्टार ने मजाक में कहा था कि अगर वह विक्की की जासूसी करेगा तो वह उसकी जासूसी करेगा। वह भूत में बदल गया।

जैकी श्रॉफ और शीबा चड्ढा की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनीत, एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन फोन भूत 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म मिली और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की कॉमेडी डबल एक्सएल के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button