Karthik Aryan-Ananya Pandey और भूमि पेडनेकर ने मनाया ‘पति पत्नी और वो’ के 3 साल !

कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन), अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (पत्नी और वो) को तीन साल पूरे हो गए हैं।

कार्तिक आर्यन (कार्तिक आर्यन), अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (पत्नी और वो) को तीन साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में कार्तिक ने इस फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की और अपने चाहने वालों को एक प्यारा सा संदेश दिया। कार्तिक के अलावा भूमि और अनन्या ने पोस्ट शेयर किया है।

कार्तिक आर्यन ने एक स्लो म्यूजिक वीडियो शेयर कर फिल्म में काम करने वाले उन खास पलों को याद किया। उन्होंने कैप्शन लिखा, “तीन साल हो गए #’पति, पत्नी और वो’ #DheemeDheeme। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”

अनन्या पांडे ने शेयर किया वीडियो

अनन्या पांडे ने फिल्म के सेट पर काम करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक, भूमि, अनन्या और अपारशक्ति खुराना को एक साथ एक फ्रेम में देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘तीन साल ‘पति, पत्नी और वो’। लोगों के इस अद्भुत समूह के साथ शूट करने के लिए सबसे मजेदार फिल्म, यह अभी भी कल की तरह लगता है। एक ऐसी फिल्म जो आज तक हमारे साथ है क्योंकि इसके लिए हमें प्यार और हंसी मिली है। इसे प्राइम वीडियो पर देखें। मैं वादा करता हूँ कि आपको बहुत मज़ा आएगा।

https://www.instagram.com/reel/Cl1KEnCjt4m/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button