विराट-गंभीर मामले से जुड़ा यूपी पुलिस का पोस्ट हुआ वायरल, जाने पूरा मामला !

लखनऊ में हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच में हुई बहस अभी पूरी दुनिया में जग जाहिर है। जिसके

लखनऊ में हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच में हुई बहस अभी पूरी दुनिया में जग जाहिर है। जिसके बाद इस मैच की वीडियोस और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर पर इन सब झगड़ों से जुड़े कई मिमंस भी सामने आए उसी बीच सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकये से जुडी यूपी पुलिस की की इन्वॉल्वमेंट भी सामने आई है।

“कोई भी मसाला हमारे लिए ‘विराट और गंभीर’ नहीं

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस ने एक फोटो पोस्ट की है जो की वायरल हो रही है। पुलिस विभाग ने विराट और गौतम की आपस में वायरल तस्वीर के साथ ट्विटर पर पोस्ट साझा किया। यूपी पुलिस ने लिखा, “कोई भी मसाला हमारे लिए ‘विराट और गंभीर’ नहीं।” पुलिस विभाग ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बहस करने से बचें, हमें कॉल न करें। किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें।” इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही है।

क्या था विराट गंभीर का मामला

2023 के मैच के दौरान लो स्कोरिंग मैच में होम टीम लखनऊ की हार के बाद कोहली और गंभीर के बीच बहस हुई। अचानक दोनों खिलाडियों की बहस इतनी बढ़ गयी की पिच पर ही बाकि खिलाडियों को इस पूरे मामले को शांत करने के लिए आना पड़ा था। वहीं इस विवाद के चलते विराट और गंभीर की इस मैच की पूरी १००% फीस भी बक्सी के द्वारा काट दी गयी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button