पिता का इलाज कराने गए युवक की गाड़ी का शीशा तोड़कर लूट

पीड़ित ने अस्पताल कर्मियों पर लगाया अभद्रता का आरोप, पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी

लखनऊ : विभूतिखंड इलाके में एक गाड़ी का शीशा ( mirror ) तोड़कर उसमे रखी नगदी व जरूरी कागजात पर चोरों ने हाँथ साफ कर दिया। बकौल पीड़ित वह अपने पिता का सहारा अस्पताल में इलाज करा रहा है और अस्पताल में जमा करने हेतु नगद राशि गाड़ी में रखी थी।

पिता नंदलाल न्यूरो के मरीज

बीबीडी ग्रीन सिटी टॉवर नंबर 6-802 सन ब्रिज अपार्टमेंट निवासी देवेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पिता नंदलाल न्यूरो के मरीज हैं। उनका इलाज विभूतिखंड स्थित सहारा अस्पताल के न्यूरो विभाग द्वितीय तल पर चल रहा है। बकौल देवेंद्र शुक्रवार रात उनका छोटा भाई धमेंद्र पिता के पास वार्ड में था।

सोकर उठे तो उनकी गाड़ी के शीशे टूटे

जबकि देवेंद्र खुद अस्पताल के गेट संख्या 3 के पास अपनी सिवाज कार यूपी 32 जीडब्ल्यू 0280 खड़ी करके उसमें सोए हुए थे। शनिवार सुबह जब देवेंद्र सोकर उठे तो उनकी गाड़ी के शीशे टूटे हुए थे। पीड़ित देवेंद्र ने बताया कि अस्पताल में जमा करने के लिए गाड़ी में रखे पचास हजार रुपये नगद व उनके भाई का एफसीआई कार्ड और अन्य जरूरती कागजात गायब थे। पीड़ित की सूचना पर पहुँची विभूतिखंड पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की है।

अस्पताल सुरक्षा कर्मियों पर अभद्रता का आरोप

पीड़ित देवेंद्र ने बताया कि घटना को अंजाम अस्पताल के गेट संख्या 3 से चंद कदम की दूरी पर दिया गया। सुबह वह गेट पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों के पास घटना के बारे में पूछताछ करने गए तो सुरक्षा कर्मी गाली गलौच पर आमादा हो गए। सुरक्षाकर्मियों ने उनसे गाली गलौच करते हुए अभद्रता करी। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि घटना को अंजाम अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों की मिलीभगत से दिया गया है। देवेंद्र ने बताया कि जैसे ही पुलिस मौके पर पहुँची वहाँ मौजूद सुरक्षा कर्मी गेट से इधर उधर हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button