‘दिलवाले’ के बाद शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी काजोल? ‘सलाम वेंकी’ की एक्ट्रेस ने कही ये बात !

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल लंबे समय के बाद फिल्म 'सलाम वेंकी' के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस काजोल लंबे समय के बाद फिल्म ‘सलाम वेंकी’ के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। काजोल इन दिनों सलाम वेंकी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच काजोल से आने वाले समय में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया है। जिसका एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है। आपको बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी की 2015 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ के बाद अब तक काजोल और शाहरुख की जोड़ी पर्दे पर नजर नहीं आई है।

क्या फिर शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी काजोल?

साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में पहली बार शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आई। इस फिल्म के बाद राज और सिमरन की जोड़ी सबकी फेवरेट बन गई। ज्यादातर लोग काजोल और शाहरुख की जोड़ी को पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। इस बीच काजोल ने अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के दौरान किंग खान के साथ काम करने को लेकर बड़ी बात कही है।

एक इंटरव्यू में काजोल से भविष्य में शाहरुख के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर काजोल ने कहा है कि- ‘फिलहाल ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है। इस बारे में पहला सवाल शाहरुख खान से किया जाना चाहिए। फिलहाल मेरे सामने ऐसी किसी फिल्म की कहानी नहीं आई है, जिसमें मैं और शाहरुख साथ नजर आएंगे। लेकिन अगर भविष्य में ऐसा होता है तो वह शाहरुख के साथ दोबारा काम जरूर करना चाहेंगी।

काजोल की सलाम वेंकी कब रिलीज होगी?

काजोल को आखिरी बार सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था। ऐसे में लंबे इंतजार के बाद काजोल ‘सलाम वेंकी’ के जरिए वापसी कर रही हैं। काजोल की इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। इतना ही नहीं सलाम वेंकी 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button