Karnataka: राज्य में लगाए गए CM की छवि वाले QR Code पोस्टर, लिखा PAYCM !

बुधवार को, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की छवि वाले "PayCM" के पोस्टर शहर के कुछ क्षेत्रों में प्रदर्शित किए गए। वे एक ऑनलाइन वॉलेट पेटीएम से मिलते जुलते थे...

बुधवार को, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की छवि वाले “PayCM” के पोस्टर शहर के कुछ क्षेत्रों में प्रदर्शित किए गए। वे एक ऑनलाइन वॉलेट पेटीएम से मिलते जुलते थे। बोम्मई की छवि के बीच में क्यूआर कोड लिखा है, “यहां 40% स्वीकार किया गया।”

राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा एक तीव्र अभियान के बीच रहस्योद्घाटन आया, जिस पर उसने सार्वजनिक अनुबंध देने और सरकारी भर्ती में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। सरकार ने ठेकेदारों के निकाय द्वारा किए गए रिश्वतखोरी के उन आरोपों का जोरदार खंडन किया, जिसमें दावा किया गया था कि ठेकेदारों को सार्वजनिक निर्माण अनुबंध जीतने के लिए 40% कमीशन देना पड़ता था।

राज्य मीडिया सेल के प्रभारी का बयान

अधिकारियों के संज्ञान में आने के तुरंत बाद सार्वजनिक स्थानों पर लगे इन पोस्टरों को हटा लिया गया। भाजपा ने दावा किया कि इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। एक सवाल के बिना, कांग्रेस को दोष देना है। “भाजपा के राज्य मीडिया सेल के प्रभारी करुणाकर खसले ने एक समाचार ब्रीफिंग में कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पहले ही जांच के आदेश दिए हैं और इस शरारत में शामिल व्यक्तियों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।

Bengaluru: 'PayCM' posters with CM Basavaraj Bommai's face surface

उन्होंने यह कहते हुए जारी रखा कि भाजपा की राज्य इकाई ने भी सीएम से इस अत्याचार के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों की पहचान करने का आग्रह किया था। खसले ने कांग्रेस को किसी भी भ्रष्टाचार का सबूत देने की हिम्मत की, यदि उनके पास कोई भ्रष्टाचार है, या फिर सरकार से माफी मांगें। कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार, जो गुमनाम रहना चाहते हैं, कुछ पार्टी कार्यकर्ता “पोस्टर अभियान” के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button