विवादों के चलते आयुष शर्मा ने छोड़ी सलमान खान की फिल्म जानिए वजह

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इसकी कास्टिंग से लेकर इसकी रिलीज तक फिल्म के निर्माता के सुर्खियां बटोरने तक, फिल्म एक हॉट टॉपिक रही है।

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इसकी कास्टिंग से लेकर इसकी रिलीज तक फिल्म के निर्माता के सुर्खियां बटोरने तक, फिल्म एक हॉट टॉपिक रही है। अभी हाल ही में, यह बताया गया था कि साजिद नाडियाडवाला अब फिल्म को नियंत्रित नहीं करेंगे और सलमान खान ने फिल्म्स के साथ मुख्य निर्माता के रूप में कदम रखा था।

वास्तव में, यह भी बताया गया था कि फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा, पूजा हेगड़े और जहीर इकबाल भी होंगे। अगर इतना ही काफी नहीं था, तो क्रू ने इस साल दिसंबर में अपेक्षित रिलीज के साथ फिल्म पर काम भी शुरू कर दिया था। हालाँकि, अब हम सुनते हैं कि आयुष शर्मा रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए परियोजना से बाहर हो गए हैं।

फिल्म से बाहर हुए आयुष शर्मा

कभी ईद कभी दीवाली की टीम ने फिल्म के लिए काम और शूटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन लगता है कि आयुष और एसकेएफ के बीच कुछ विवाद चल रहा है। इन रचनात्मक मतभेदों के बाद, आयुष ने पूरी तरह से परियोजना से बाहर निकलने का फैसला किया है।” वास्तव में क्या हुआ, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए पूछें और स्रोत जारी है,

 

“आयुष शर्मा ने फिल्म के अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी, और यहां तक ​​कि पूरे दिन की शूटिंग पूरी कर ली। हालाँकि, उनके और प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ मतभेद पैदा हो गए, जिसके कारण अंततः उन्होंने फिल्म से बाहर निकलने का विकल्प चुना। ”

आयुष शर्मा के कभी ईद कभी दीवाली से बाहर होने के साथ, इस साल दिसंबर में होने वाली फिल्म की रिलीज अब संदिग्ध है। फिल्म के निर्माताओं को आयुष की भूमिका के लिए एक नए अभिनेता को फिर से कास्ट करने के लिए, किसी एक को तय करने और उसे अंतिम रूप देने में लगने वाला समय काफी महत्वपूर्ण होगा। ऐसे में फिल्म के 30 दिसंबर को रिलीज होने की डेडलाइन को पूरा करने की संभावना को बदलना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button