विक्की-कैटरीना की शादी में न बुलाए जाने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी: ‘… मेरे लिए बहुत शर्मनाक’ !

करण जौहर ने आखिरकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में आमंत्रित नहीं होने पर प्रतिक्रिया दी है। फिल्म निर्माता और सेलेब चैट शो के होस्ट ने कॉफ़ी विद करण 7 पर कबूल किया

करण जौहर ने आखिरकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में आमंत्रित नहीं होने पर प्रतिक्रिया दी है। फिल्म निर्माता और सेलेब चैट शो के होस्ट ने कॉफ़ी विद करण 7 पर कबूल किया कि जब उन्हें विक्की-कैटरीना की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया तो यह उनके लिए शर्मनाक हो गया। इस बात से अनजान के लिए, कैटरीना ने एक बार कॉफ़ी विद करण में कहा था कि दोनों के डेटिंग शुरू होने से बहुत पहले विक्की स्क्रीन पर उनके साथ अच्छे दिखेंगे। केजेओ ने हाल ही में अपने हालिया साक्षात्कारों में स्वीकार किया था कि बॉलीवुड की सभी प्रेम कहानियां विवाह में प्रकट होती हैं जो उनके कॉफी सोफे से शुरू हुई थीं। अब, उन्होंने जवाब दिया है कि कैसे लोगों के सवालों का जवाब देना उनके लिए मुश्किल हो गया, जिन्होंने उनसे पूछा कि उन्हें शादी में क्यों नहीं बुलाया गया।

विक्की-कैटरीना की शादी में न बुलाए जाने पर शर्मिंदा…

करण ने कहा, “जब विक्की और कैटरीना की शादी हो रही थी, तो यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक हो गया था।ये सब एक ऐसे पॉइंट पर आ गया था कि जहां लोग ऐसे थे जैसे आपने हमें उनके बारे में नहीं बताया, आप शादी कर चुके है और अभी भी हमें नहीं बता रहे हैं यह स्वीकार करना बहुत शर्मनाक था कि मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था।”

उन्होंने बताया कि “कई लोगों ने सोचा कि उनके और विक्की-कैटरीना के बीच सब कुछ ठीक है। बहुत से लोगों ने अतिथि सूची में न होने के कारण उनसे सहानुभूति भी व्यक्त की।” हालाँकि उन्होंने बताया कि “जब उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप को भी शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है, तो उन्हें सुकून मिला।”

करण ने शो में जूरी के रूप में Invite किया इनको

करण ने हाल ही में सोशल मीडिया प्रभावित कुशा कपिला, तन्मय भट, दानिश सैत और निहारिका एनएम को कॉफ़ी विद करण पुरस्कारों की जूरी के रूप में आमंत्रित किया था। कॉफी विद करण सीजन 7 का एपिसोड 13 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 सितंबर को सुबह 12 बजे स्ट्रीम होगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button