फिल्म प्रोड्यूर पर अस्पताल संचालक से 55 लाख हड़पने का मुकदमा !

देहाती डिस्को फिल्म के प्रोड्यूर कमल किशोर के खिलाफ गाजीपुर कोतवाली में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बार अस्पताल संचालक ने आरोपी

 देहाती डिस्को फिल्म के प्रोड्यूर कमल किशोर के खिलाफ गाजीपुर कोतवाली में एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बार अस्पताल संचालक ने आरोपी पर 55 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। कमल किशोर ने टेलीकॉम कम्पनी का मोबाइल टॉवर लगवाने का झांसा देते हुए रुपये लिए थे।

देहाती डिस्को फिल्म का निर्माण करने की बात

इन्दिरानगर ए-ब्लॉक निवासी विनय कुमार सिंह का लखनऊ- अयोध्या हाईवे पर नर्सिंग होम है। उनकी मुलाकात गोमतीनगर एल्डिको ग्रीन निवासी कमल किशोर से आयरनकोर जिम में हुई थी। जो मुम्बई में फिल्म प्रोड्यूसर होने का दावा करता था। घटना के वक्त आरोपी ने देहाती डिस्को फिल्म का निर्माण करने की बात कही थी। जिसमें नामी अभिनेता काम कर रहे थे। कमल किशोर के प्रभाव में आकर विनय भी उस पर विश्वास कर बैठा। इस बीच कमल किशोर ने बताया कि उसे टेलीकॉम कम्पनी की तरफ से दस करोड़ रुपये का टेण्डर मिल रहा है। जिसमें मोबाइल टॉवर लगाने है।

कमल किशोर के खिलाफ पहले से ही दर्ज पांच मुकदमे

कमल किशोर का दावा था कि वह टेण्डर हासिल करने के लिए 55 लाख रुपये देने पड़ेंगे। इसकी व्यवस्था अगर विनय कर देगा तो मुनाफे में उसे भी हिस्सा मिल जाएगा। झांसे में फस कर विनय ने 55 लाख रुपये दे दिए। लेकिन काम शुरू नहीं हुआ। इस बीच विनय को कमल किशोर के खिलाफ मुकदमे दर्ज होने की जानकारी मिली। जिसके बाद वह एसीपी गाजीपुर के दफ्तर पहुंचे और शिकायत की। इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा ने बताया कि कमल किशोर के खिलाफ गोमतीनगर थाने में पहले से ही पांच मुकदमे दर्ज हैं। विनय की तहरीर पर धोखाधड़ी की एफआईआर कर जांच की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button