जानें किस खिलाड़ी ने कहा Shreyas Iyer की कप्तानी में केकेआर का भविष्य उज्जवल

खिलाड़ी श्रेयस अय्यर एक शानदार कप्तान हैं। बता दें, अय्यर को आईपीएल 2022 से पहले कोलकाता की ओर से कप्तानी के लिए उतारा गया था।

आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का भविष्य अगर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में रहा तो टीम का प्रदर्शन बेहतर होगा। जी हाँ, ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि भारत के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान कह रहे हैं। इरफान ने शुक्रवार को बताया कि, आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का भविष्य बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में उज्ज्वल है।

अय्यर को आईपीएल 2022 से पहले कोलकाता की ओर से कप्तानी के लिए उतारा गया था और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कम स्कोर वाली थ्रिलर में तीन विकेट से हार का सामना करने के बावजूद, विशेष रूप से विजयी शुरुआत करने के बाद भी अब तक जिस तरह से नेतृत्व किया है, उससे सभी को प्रभावित किया है। चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ।

श्रेयस अय्यर एक शानदार कप्तान हैं। बता दें, उन्होंने सीजन के बीच में ही (दिल्ली कैपिटल्स) कप्तानी संभाली थी। पठान के अनुसार, जब से अय्यर दिल्ली से कोलकाता आए हैं, उनके नेतृत्व कौशल को और अधिक प्रसिद्धि मिली है। कोलकाता को उम्मीद होगी कि अय्यर का नेतृत्व उन्हें शुक्रवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में जीत की राह पर ले जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button