CM Bhagwant का Congress को झटका ,AAP लड़ेगी अकेले चुनाव !

अब पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भी कांग्रेस को साइडलाइन कर दिया है ,AAP ने साफ कर दिया है कि पंजाब में पार्टी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी

जैसे जैसे लोक सभा चुनाव नजदीक आ रहे है पार्टियों के बीच अलग ही बदलाव सामने आ रहे है। पश्चिम बंगाल में TMC से मिले झटके के बाद अब पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भी कांग्रेस को साइडलाइन कर दिया है ,AAP ने साफ कर दिया है कि पंजाब में पार्टी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी ,पंजाब के सीएम और AAP नेता भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में हमारा कांग्रेस से कुछ नही है। उन्होंने कहा, ”आम आदमी पार्टी ने पंजाब में 13 लोकसभा सीट के लिए करीब 40 उम्मीदवार शार्टलिस्ट किए हैं।

india alliance gets new shock before 2024 after tmc mamata banerjee now punjab CM bhagwant mann says AAP will fight elections alone बंगाल के बाद अब पंजाब में भी कांग्रेस को लगा

7 सीटों को लेकर फॉर्मूला तैयार नहीं

साथ ही चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में कांग्रेस से गठबंधन को लेकर भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोकसभा सीटों को 14 भी कर सकती है, क्योंकि एक सीट चंडीगढ़ की भी है दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए AAP अभी भी तैयार है. अभी तक तो यहां की सात सीटों को लेकर फॉर्मूला तैयार नहीं हुआ है, लेकिन कांग्रेस की राष्ट्रीय गठबंधन समिति और AAP नेताओं के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बैठक हो चुकी है ,दोनों ही दलों ने इस दौरान बीजेपी के खिलाफ एकजुटता की बात दोहराई है।

You will see the change in Punjab in a month: Bhagwant Mann : The Tribune India

पार्टी को अकेले लड़ना चाहिए चुनाव

वहीं, पंजाब कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में जालंधर के कांग्रेस नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी से गठबंधन का विरोध किया है। कार्यकर्ताओं से जब सवाल पूछा गया कि क्या हमें आम आदमी पार्टी से गठबंधन करना चाहिए तो कार्यकर्ताओं ने गठबंधन का विरोध किया और कहा कि पार्टी को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button