Asia cup 2022: इंडिया बनाम अफगानिस्तान, फाइनल से लगभग बाहर हो चुकी दोनों टीमों के बीच होगा आज मुकाबला !

एशिया कप 2022 का आज भारत-अफगानिस्तान के बीच आखिरी मैच दुबई के मैदान पर खेला जाएगा। पर इंडिया एशिया कप में सुपर-4 के 2 मुकाबले हार कर पहले ही फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है।

एशिया कप 2022 का आज भारत-अफगानिस्तान के बीच आखिरी मैच दुबई के मैदान पर खेला जाएगा। पर इंडिया एशिया कप में सुपर-4 के 2 मुकाबले हार कर पहले ही फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है। जिसके बाद आज होने वाले मैच में भी भारतीय टीम को जीत के लिए बहुत मशक्कत करनी होगी।

दोनों टीमों के पॉइंट टेबल है एक जैसे

एशिया कप में भारत अफगानिस्तान की एक जैसी कहानी रही है। दोनों टीमों ने ग्रुप स्टेज में अपने सारे मुकाबले जीते थे। जहां एक तरफ भारत ने ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान और हांगकांग को हराया था। तो वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान ने ग्रुप स्टेज में श्रीलंका और बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी थी। पर दुर्भाग्यवश सुपर 4 में ये दोनों ही टीमें अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाईं। जिसके बाद आज के मैच के दौरान दोनों टीमें पॉइंट टेबल में अपना खाता खोलना चाहेंगी।

कैसा रहा पहले दोनों टीमों का प्रदर्शन

इंटरनेशनल टी-20 की बात करे तो भारत और अफगानिस्तान ने एक-दूसरे के खिलाफ कुल 3 मुकाबले खेले हैं। जिनमे भारत ने इन तीनों मैचों में अफगानिस्तान को हराकर जीत हासिल की है। भारत अपने आखिरी मुकाबले में यहीं प्रदर्शन दोहराना चाहेगा। ऐसा करने के लिए भारत के टॉप-3 बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। फिलहाल भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों का फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा है। भारत के टॉप बल्लेबाज फेल साबित हुए हैं। दूसरी ओर भारत के तेज गेंदबाज भी लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। पहले मैच में अच्छी इनिंग खेलने के बाद हार्दिक पंड्या का बल्ला भी शांत है और वो बॉल से भी कुछ खास Performance नहीं कर पाएं हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button