झारखंड के CM चंपई सोरेन का “हेमंत सोरेन द्वारा किए कामो में तेजी का वादा !

चंपई सोरेन ने कहा, ''हेमंत सोरेन ने आदिवासियों के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया. मैं उनके द्वारा शुरू किए गए काम को गति दूंगा |

झारखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने शुक्रवार को कहा कि वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूर्व सीएम हेमंत सोरेन द्वारा शुरू किए गए कार्यों में तेजी लाएंगे।

झारखंड में सियासी सस्पेंस खत्म, चंपई सोरेन आज लेंगे CM पद की शपथ, 10 दिनों  में साबित करना होगा बहुमत - Champai Soren will take oath as Chief Minister  on friday ntc - AajTak

शपथ लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए चंपई सोरेन ने कहा, ”हेमंत सोरेन ने आदिवासियों के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया. मैं उनके द्वारा शुरू किए गए काम को गति दूंगा और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में हम समय पर काम पूरा करेंगे.” लोग।”मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर राज्य में अस्थिरता पैदा करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा, ”हमारे गठबंधन की ताकत ने विपक्ष की राज्य में अस्थिरता पैदा करने की कोशिश को विफल कर दिया है.”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button