‘जयेशभाई’ और मैं दोनों एक्सीडेंटल हीरो हैं : रणवीर सिंह

अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह और उनकी आगामी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में उनका किरदार 'जयेशभाई' दोनों 'एक्सीडेंटल हीरो' हैं

अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह और उनकी आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में उनका किरदार ‘जयेशभाई’ दोनों ‘एक्सीडेंटल हीरो’ हैं। रणवीर ने कहा, “मेरे जीवन और ‘जयेशभाई’ के जीवन के बीच कई समानताएं हैं। ‘जयेशभाई’ की भूमिका निभाने में, मैं अपने अनुभवों को भुनाने में सक्षम था।” अभिनेता  ने कहा, “अपने आप में बाधाओं के साथ, आप उस शक्ति की ओर मुड़ते हैं जो प्यार आपको देता है।”

रणवीर सिंह की अगली जयेशभाई जोरदार, समाज पर एक प्रफुल्लित करने वाला व्यंग्य, मनीष शर्मा द्वारा निर्मित है, इसमें अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे भी हैं, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। यह फिल्म नवोदित दिव्यांग ठक्कर द्वारा अभिनीत है और 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है। रणवीर एक अप्रत्याशित नायक की भूमिका निभाते हैं जो अपने अजन्मे बच्चे और पत्नी के लिए खड़ा होता है ।

कभी-कभी, आपको चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जब आप सोचते हैं कि मैं जो हासिल करना चाहता हूं उसे हासिल करने के लिए मैं इसे कैसे पार कर सकता हूं? और कुछ मात्रा में साहस और धैर्य है जो आपको आगे बढ़ाता है, कि आप उन सभी बाधाओं और प्रतिकूलताओं पर काबू पाने के लिए टैप करते हैं जो आपको उस स्थान पर ले जाती हैं जहां आप जाना चाहते हैं, और आप इसके बारे में ऐसे जाते हैं जैसे आपका जीवन इस पर निर्भर करता है। ”

आगे बताते हुए, वह कहते हैं, “मैंने पाया कि जयेश की भूमिका निभाते हुए, मैं अपने जीवन के अनुभवों का लाभ उठाने में सक्षम था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button