Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकियों मे मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर !

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार, 30 जुलाई, 2022 को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार, 30 जुलाई, 2022 को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने जिले के करेरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी शुरू की। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की गयी जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की, इसके बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। ख़बरों के मुताबिक मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है और ऑपरेशन अभी भी जारी है।।

ANI ने ट्वीट कर दी जानकारी

सूचना एजेंसी ANI ने भी ट्वीट करते हुए घटना की जानकारी दी ANI ने अपने ट्वीट मे कहा, “जम्मू और कश्मीर के बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस औरसुरक्षा बल काम पर हैं। आगे के विवरण का पालन करेंगे: पुलिस”
पुलिस का कहा कि आतंकवादियों को लगातार ट्रैक किया जा रहा है और आसपास के इलाकों में सुरक्षाबलों को सतर्क रखा गया है। जल्द ही आतंकियों को मार गिराया जाएगा।

Related Articles

27 जुलाई को भी हुई थी मुठभेड़

इससे पहले बुधवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमे सेना का एक जवान भी घायल हो गया था, जिसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान आतंकी अपनी जान बचा कर भाग निकले थे। सुरक्षा बालों ने काफी समय तक आतंकियों को ढूँढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन उनके न मिलने पर इस ऑपरेशन को स्थगित करना पड़ा।
सूचना के मुताबिक यारीपुरा के बरईहार्ड काठपुरा इलाके में 27 जुलाई की सुबह सुरक्षाबलों के जवान गश्त पर निकले थे। इसी दौरान उन्हे एक जगह दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली। यह खबर पाकर सुरक्षाबलों के जवान उस इलाके मे पहुंचे और वहां की घेराबंदी कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button