IT की टीम को शक, जमीन के अंदर भी छिपा रखा है संपत्ति ,अब जमीन खोदने की तैयारी !

नोटों के इतने बंडल मिलने के बाद आईटी टीम को अब  शक है कि धीरज साहू ने इससे कई गुना बड़ा खजाना छिपा रखा है।

रांची: नोटों के इतने बंडल मिलने के बाद आईटी टीम को अब  शक है कि धीरज साहू ने इससे कई गुना बड़ा खजाना छिपा रखा है। आईटी की टीम को शक  है कि धीरज साहू के रांची के रेडियम रोड में स्थित घर की जमीन के अंदर भी संपत्ति छिपाकर रखा गया है।

जमीन खोदने की तैयारी

आईटी की टीम रेडियम रोड स्थित आवास की जमीन खोदने की तैयारी कर रही है। इस पर अधिकारियों की टीम विचार कर रही है। रांची स्थित आवास पर गुरुवार को भी आईटी पदाधिकारियों की सक्रियता बढ़ी हुई हैं। अधिकारी लगातार आवासीय परिसर का काफी बारीकी से जायजा ले रहे हैं। नौवें दिन गुरुवार को भी आईटी की टीम की छापेमारी जारी है। राज्यसभा सांसद के लोहरदगा, रांची व ओड़िशा स्थित घर की जांच शुरू कर दी है।

Jharkhand Congress MP Dhiraj Sahu Income tax team investigation suspense of  cash and gold covered in land - अब भी जारी, इनकम टैक्स की छापेमारी, धीरज  साहू के घर की होगी खुदाई ?

इन तीनों जगहों पर आईटी की टीम जियो सर्विलांस सिस्टम मशीन के जरिए घर की जमीन की तलाशी कर रही है। मशीन के जरिए जांच कर जमीन में मिट्टी के अंदर छिपे आभूषण और दूसरे सामानों की तलाश की जा रही है। आईटी के अधिकारियों को शक है कि धीरज साहू के घर की जमीन के नीचे भी खजाना छिपा हो सकता है। वहीं धीरज साहू के ठिकानों पर आईटी की टीम भी पहुंच चुकी है।

अब तक मिल चुके हैं 351 करोड़ रूपये नगद

Congress MP Dheeraj Sahu Total Cash Seizure in Odisha Rs 353 crore Counting  Complete - India Hindi News - कांग्रेस सांसद धीरज साहू के 'कैशलोक' से मिला  नकदी का खजाना, 353 करोड़

आयकर विभाग को इस तलाशी में अबतक 351 करोड़ रुपये नकद मिल चुके हैं. झारखंड की राजधानी रांची में उनके निवास पर मंगलवार रात तक इस मशीन की मदद से कोने-कोने को खंगाला गया जिसके ऊपर स्क्रीन पर चीजें नजर आ रही थीं. बता दें कि छह दिसंबर को आयकर विभाग के कर्मियों ने यह तलाशी शुरू की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button