‘Hindu Army Chief’: दिल्ली धर्म परिवर्तन पर भड़के हिंदू आर्मी चीफ सुशील तिवारी !

'दिल्ली' (Delhi) में बीते दिनों आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम (Minister Rajendra Pal Gautam) और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर (Dr. Bhimrao Ambedkar) के पोते राजरत्न अंबेडकर की अगुवाई में हजारों की संख्या में लोगों ने हिंदू धर्म का त्याग करते हुए बहुत धर्म अपना लिया है।

‘दिल्ली’ (Delhi) में बीते दिनों आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम (Minister Rajendra Pal Gautam) और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर (Dr. Bhimrao Ambedkar) के पोते राजरत्न अंबेडकर की अगुवाई में हजारों की संख्या में लोगों ने हिंदू धर्म का त्याग करते हुए बहुत धर्म अपना लिया है। जिसके बाद दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पर बीजेपी समेत अन्य हिंदू संगठनों ने जमकर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं।

देश में हिंदूवादी संगठन की दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि इसके बाद राजेंद्र पाल गौतम को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा गौरतलब है कि दिल्ली में बड़ी संख्या में लोगों के धर्म परिवर्तन के बाद दिल्ली का पूरा माहौल गर्म हो गया पूरे देश में हिंदूवादी संगठन इस घटना पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

  • हिंदू आर्मी के चीफ और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुशील तिवारी लगातार राजरत्न आंबेडकर राजेंद्र पाल गौतम और चंद्रशेखर आजाद रावण पर निशाना साधते हुए उन्हें इस्लामिक एजेंट बता रहे हैं।
  • सुशील तिवारी का कहना है कि, ऐसे में लगातार देश में जिस तरह से हिंदू धर्म के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है और लोगों को धर्म बदलने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

महत्वपूर्ण जानकारियां

  • जानकारी के मुताबिक यह सब कुछ पीएफआई जैसे संगठन पर बैन लगने के बाद शुरू हुआ है।
    दरअसल जब जैसे संगठनों को पता है कि सरकार राष्ट्रवादी सरकार है।
  • इस वजह से वह समाज के कुछ लोगों को वह बनाकर अब हिंदू धर्म को तोड़ने की साजिश कर रहे हैं।
  • इस मौके पर उन्होंने वामन मेश्राम चंद्रशेखर आजाद रावण राजेंद्र पाल गौतम और राजरत्न आंबेडकर पर निशाना साधते हुए तीखी बयानबाजी की है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button