पुलिस फोर्स ने बीती देर रात को किया शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में फुट मार्च, सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक रहेगी निगरानी।

पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। उसी क्रम में आजमगढ़ में भी देर बीती रात को एसपी अनुराग आर्य फोर्स के साथ गश्त पर निकले। श

बांदा जेल में बंद IS 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की मौत की सूचना के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया। उसी क्रम में आजमगढ़ में भी देर बीती रात को एसपी अनुराग आर्य फोर्स के साथ गश्त पर निकले। शहर कोतवाली से मातबरगंज, मुख्य चौक, असिफगंज, पुरानी कोतवाली, तकिया, पहाड़पुर समेत विभिन्न क्षेत्रों में फोर्स ने फुट मार्च किया।

आईटी एक्ट व आईपीसी लगाई जाती है

एसपी ने बताया कि चुनाव को लेकर पहले से पुलिस फोर्स काफी सक्रिय है। अलग-अलग समय पर अलग-अलग स्थानों पर गश्त की जाती है, इसी क्रम में यहां भी की जा रही है। उन्होंने बताया की पुलिस की मीडिया सेल लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी कर रही है, कोई भी गड़बड़ी मिलने पर आईटी एक्ट व आईपीसी लगाई जाती है।

वहीं उन्होंने कहा कि क्राइम के मद्देनजर जनपद के अंदर व अन्य जनपद की सीमा पर लगातार चेकिंग कराई जा रही है। क्राइम, त्योहार व चुनाव के चलते अलर्टनेस है। मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर कहा कि लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी की जा रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button