लूट और हत्या की मामले में अब तक अपराधी पुलिस के गिरफ्त से बाहर

राजधानी रांची के पंडरा बाजार से आलू-प्याज लदे मिनी ट्रक (407) लूट और चालक की हत्या मामले में चार दिन बाद भी रांची पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुँच पाई है।

रांची : राजधानी रांची के पंडरा बाजार से आलू-प्याज लदे मिनी ट्रक (407) लूट और चालक की हत्या मामले में चार दिन बाद भी रांची पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुँच पाई है। बता दें नगड़ी थाना क्षेत्र में सैम्बो पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव रविवार की सुबह बरामद हुआ था। मृतक व्यक्ति का दोनों हाथ बंधा हुआ है।

मृतक की  पहचान हो गई

मृतक व्यक्ति की पहचान 48 वर्षीय है। अनिल कश्यप के रूप में हुई थी।वह खूंटी जिला के बेलवादाग गांव रहने वाला है।मृतक मिनी ट्रक चालक थे। पुलिस की छानबीन में अबतक ये पता चला है कि मृतक ( ट्रक चालक) बीते शनिवार की रात पंडरा बाजार से आलू प्याज लोड कर ट्रक लेकर खूंटी चला था।उसके बाद चालक का शव सैम्बो पुल के निचे से रविवार की सुबह मिला था।

सैम्बो पुल के नीचे से बरामद हुआ शव

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक पंडरा बाजार से निकलते ही अपराधियों ने ट्रक का कार से पीछा करना शुरू किया। उसके बाद रिंगरोड में कहीं ट्रक कब्जे में लेकर ट्रक चालक की हत्या कर शव सैम्बो पुल के नीचे फेंक दिया।वहीं ट्रक लेकर भाग गया। पुलिस ने सोमवार की शाम में खाली मिनी ट्रक रातू से बरामद कर लिया है।उसमें से पूरा माल गायब था।इस सम्बंध में ट्रक मालिक खूंटी निवासी ने नगड़ी थाना में मामला दर्ज कराया था।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जाँच

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए राँची पुलिस की कई टीमें लगी है।लेकिन अबतक सफलता नहीं मिली है।पुलिस को कुछ तकनीकी जांच में अपराधियों के बारे में पता चला है जिस पर पुलिस काम कर रही है।पुलिस की माने तो इस मामले एक दो दिन में पुलिस को सफलता मिल सकती है।राँची पुलिस की एक टीम राँची से बाहर भी छापेमारी कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button