क्या ब्रह्मास्त्र जोड़ी की शादी है खतरे में ? कंगना रनौत के बाद अब KRK ने भी किया चौकाने वाला दवा !

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद, रणबीर कपूर को आखिरकार आलिया भट्ट

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद, रणबीर कपूर को आखिरकार आलिया भट्ट में हमेशा के लिए अपना साथी मिल गया। इस जोड़े ने अप्रैल 2022 में एक अंतरंग समारोह में शादी की और नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया। क्या जन्नत में परेशानी है? केआरके ने अपने ताजा वीडियो में चौंकाने वाले दावे किए हैं।

कंगना रनौत ने लगाए गंभीर आरोप

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं, कंगना रनौत द्वारा लगाए गए कुछ गंभीर आरोपों के कारण रणबीर सकारात्मक सुर्खियों में नहीं हैं। उनकी पत्नी आलिया को इस सब के बारे में अच्छी तरह से पता है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि रालिया अपनी वैवाहिक समस्याओं के कारण एक ही मंजिल पर नहीं रहती हैं।

केआरके ने किया दावा

यूट्यूब पर शेयर किए गए एक नए वीडियो में, केआरके का दावा है कि आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा, नीतू कपूर के जन्मदिन समारोह का हिस्सा नहीं थीं क्योंकि कपूर खानदान गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री को पसंद नहीं करता है। उन्होंने कहा, “आलिया और रणबीर के बीच में खटपट चल रही है क्योंकि रणबीर की फैमिली आलिया को पसंद नहीं करती।”

कंगना ने रणबीर कपूर को बताया डबल ढोलकी

केआरके आगे कहते हैं, “और कंगना रनौत का तो ये कहना है कि दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं लेकिन रणबीर कपूर एक फ्लोर पर रहते हैं और आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ एक फ्लोर पर रहती हैं। यानी कंगना के मुताबिक रणबीर डबल ढोलकी है इसलिए वो आलिया के साथ नहीं रहते है”

प्रमोशन में व्यस्त है एक्ट्रेस

लेकिन ये दावे कुछ और नहीं बल्कि विचित्र हो सकते हैं क्योंकि आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यही संभावित कारण हो सकता है कि वह सास नीतू कपूर को आश्चर्यचकित करने के लिए रणबीर कपूर के साथ नहीं जा पाई

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button