एक्ट्रेस पर चला पठान का जादू, Deepika Padukone ने बताया अभिनेता को अपना favorite को-स्टार !

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात की।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपनी जोड़ी के बारे में बात की। दीपिका शाहरुख खान को अपना सबसे पसंदीदा को-स्टार मानती हैं। पठान फिल्म से पहले दोनों सितारे ‘ओम शांति ओम’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि शाहरुख और मैं बहुत भाग्यशाली हैं कि ‘ओम शांति ओम’ से शुरू होने वाली कुछ अविश्वसनीय फिल्मों में काम करने का मौका मिला मैं अपने सबसे पसंदीदा को-एक्टर शाहरुख के साथ काम कर रही हूं। हम एक खूबसूरत बंधन साझा करते हैं और मुझे लगता है कि दर्शक हमारी फिल्मों में हमेशा यही देखते हैं।

शाहरुख खान और दीपिका ने ‘पठान’ में अपनी शानदार केमिस्ट्री के पीछे का राज भी खोला। दीपिका ने कहा, ‘ठीक है, हम दोनों इसका श्रेय ले सकते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान डाइटिंग और एक्सरसाइज। इसलिए, व्यक्तिगत स्तर पर हमने जो काम किया है, उसका श्रेय वह और मैं दोनों ले सकते हैं।

शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से मचाएंगे धूम

दीपिका ने कहा, डायरेक्टर हो, सिनेमैटोग्राफर हो और मेकअप टीम हो, वे अपने विजन से हमें स्टाइलिश दिखाने की पूरी कोशिश करते हैं। यह पूरी टीम है जो आपके साथ आती है, ताकि आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकें। साथ ही, हमने हर चीज में हमारी मदद करने के लिए विश्व स्तरीय पेशेवरों पर भरोसा किया है।

कई भाषाओं में रिलीज़ होगी पठान

दीपिका के लिए ‘पठान’ बेहद खास फिल्म है। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वह काफी रोमांचक है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है। फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button