#IPL 2022: इस गेंदबाज के फैन हुए ये कद्दावर नेता, BCCI को दी ये राय …

पांच विकेट लपके वाले इस खिलाडी ने मैदान में आग लगा दी, जिसके बाद वे मैच के चर्चित फेस बन गये। उमरान की फैंस तो फैंस राजनेता भी तारीफ करने से पीछे नहीं हुए।

बुधवार को आईपीएल 2022 मैच में गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी। आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस की टीम का बेहतरीन प्रदर्शन दिखा। गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी, राशिद खान और राहुल तेवतिया की जोड़ी ने 25 रन बनाकर टीम को शानदार जीत दिलाई। वही इस मैच के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रहा चेहरा उमरान मलिक का बना जिसने सनराइजर्स हैदराबाद के तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट झटके। उमरान मलिक बुधवार को चल रहे आईपीएल 2022 के एक मैच में पांच विकेट हासिल करने वाले पहले गेंदबाज बन गए।

पी चिदंबरम ने की तारीफ :
पांच विकेट लपके वाले उमरान मलिक ने मैदान में आग लगा दिया, जिसके बाद वे मैच के चर्चित फेस बन गये। उमरान की फैंस तो फैंस राजनेता भी तारीफ करने से पीछे नहीं हुए। कांग्रेस पार्टी के बड़े चेहरे पी चिदंबरम, शशि थरूर ने जमकर तारीफ किया है। पी चिदंबरम ने ट्वीट कर लिखा की, उमरान मलिक तूफान अपने रास्ते में सब कुछ उड़ा रहा है, तेज गति और आक्रामकता देखने लायक है। आज के प्रदर्शन के बाद इसमें कोई शक नहीं कि वह आईपीएल के इस संस्करण की खोज है, BCCI को उन्हें एक विशेष कोच देना चाहिए और जल्दी से उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल करना चाहिए।

शशि थरूर ने की तारीफ :
वही शशि थरूर ने उमरान कि तारीफ में लिखा कि, हमें भारत के रंगों में उसकी जरूरत है। क्या विलक्षण प्रतिभा है। जलने से पहले उसे खून करो! उसे टेस्ट मैच ग्रीनटॉप के लिए इंग्लैंड ले जाएं। वह और बुमराह एक साथ गेंदबाजी करेंगे, अंग्रेज़ों को डरा देंगे! #उमरान मलिक।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button