इंस्टाग्राम अकाउंट से दी जानकारी ,गंभीर बीमारी से जूझ रहे जस्टिन बीबर

एक वीडियो जारी कर इसके पीछे की वजह बताई है। वीडियो में गायक ने खुलासा किया कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया है।

स्टिन बीबर (Justin Bieber) दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर्स में से एक हैं। हाल ही में गायक ने अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। हालांकि कुछ दिनों बाद ही गायक ने अपने दौरे को स्थगित कर दिया।

प्रशंसक हुए निराश

यह खबर सुनते ही दुनियाभर में फैले उनके प्रशंसक निराश हो गए। वहीं अब गायक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इसके पीछे की वजह बताई है। वीडियो में गायक ने खुलासा किया कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया है।

Related Articles

गायक का एक तरफ का हिस्सा हुआ पक्षाघात

वीडियो में उन्हें यह कहते हुए देखा जा सकता है। की उनकी आंख नहीं झपका रही है। वह अपने चेहरे के एक तरफ मुस्कुरा नहीं सकते ।उनका नथुना नहीं हिल रहा है ।जस्टिन ने बताया की उन्होंने दौरे को रद्द क्यों किया। उन्होंने कहा उनके चेहरे के एक तरफ पूर्ण पक्षाघात है। जो लोग मेरे शो के रद्द होने से निराश हैं। उनसे मैं यह कहना चाहता हूँ। अभी मैं उन्हें करने में सक्षम नहीं हूं। यह काफी गंभीर है।

प्राथनाओ की है ज़रुरत

गायक ने बताया कि वह वही कर रहे हैं। जो उन्हें वापस सामान्य होने के लिए करना चाहिए। चेहरे के व्यायाम के साथ वह आराम करने और 100 प्रतिशत तक वापस आने के लिए समय ले रहा है। ताकि वह वो सब कर सके जिसके लिए वो पैदा हुए थे।जस्टिन बीबर ने कहा मैं आप लोगों से प्यार करता हूं ।और मुझे आपकी प्राथनाओ की ज़रुरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button