मेट गाला में आलिया भट्ट को देख Paparazzi ने लिया ऐश्वर्या राय का नाम, नेटिजन्स का यह रहा रिएक्शन !

हाल ही में मेट गाला 2023 में विदेश के साथ साथ भारतीय अभिनेत्रियों ने भी अपना जलवा दुनिया भर में बिखेरा। बात भारत की करे तो भरह्मास्त्र

हाल ही में मेट गाला 2023 में विदेश के साथ साथ भारतीय अभिनेत्रियों ने भी अपना जलवा दुनिया भर में बिखेरा। बात भारत की करे तो भरह्मास्त्र अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मेट गाला में अपनी उपस्थिति से दुनिया भर में भारत का नाम गर्व से बड़ा कर दिया उसी बीच मेट गाला से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है। अब आपके लिए यह जानना काफी दिल चस्प होगा की बिना ऐश्वर्या के मेट गाला में शिरकत किये उनका नाम चर्चा का विषय बन गया।

आलिया को ऐश्वर्या समझ बैठे पैपराजी

वायरल वीडियो की बात करे तो अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी राजकुमारी जैसी पोशाक में रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान खींचा। हालांकि, उनकी उपस्थिति के दौरान, न्यूयॉर्क पपराज़ी के कुछ सदस्यों ने उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन समझ लिया।आलिया को मेट गाला के रेड कार्पेट पर डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ वॉक करते देखा गया। मीडिया को पोज देते हुए वह अपनी मिलियन डॉलर स्माइल बिखेरती नजर आईं. रेड कार्पेट पर शिरकत करते हुए अभिनेत्री सभी चीजें आश्चर्यजनक और आत्मविश्वास से भरी दिखीं। जैसे ही उन्होंने पोज़ देना शुरू किया, कुछ सदस्यों ने उन्हें ऐश्वर्या कहकर संबोधित किया।

उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “ऐश्वर्या इस तरफ देखो,” और “ऐश्वर्या इस तरफ।” ऐश्वर्या ने हमेशा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न प्लेटफार्मों पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है। वह इस साल मेट गाला में भी शामिल नहीं हुईं, लेकिन पापराज़ी के इस हावभाव ने साबित कर दिया कि वह कितनी लोकप्रिय हैं।

Alia Bhatt

कई सेलेब्स ने की आलिया की तारीफ

इस बीच, आलिया ने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट से तस्वीरें साझा कीं और खुलासा किया कि उनके गाउन में 100,000 मोती हैं। उसने कार्ल लेगरफेल्ड को अपने सपने देखने वाले संगठन के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की. तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर और अन्य कई सेलेब्स उनकी तारीफ करते नजर आए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button