‘Thailand’: अंधाधुंध गोलीबारियों से 23 बच्चों समेत 34 की मौत, गोलियों की आवाज से गूंज उठा थाईलैंड !

'थाईलैंड' (Thailand) से बड़े हादसे कि खबर सामने आई है। इस दौरान थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत (Northeast Province) में गुरुवार (Thursday) को गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया है।

‘थाईलैंड’ (Thailand) से बड़े हादसे कि खबर सामने आई है। इस दौरान थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत (Northeast Province) में गुरुवार (Thursday) को गोलियों की आवाज से हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक थाईलैंड के एक शख्स ने एक ‘सामूहिक गोलीबारी’ (Mass Shooting) में कम से कम 34 लोगों की मौत की घटना सामने आई है। बता दें कि वहां के स्थानीय मीडिया ने एक पुलिस प्रवक्ता (Police Spokesman) को जानकारी देते हुए बताया है कि, इस मामले में थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में सामूहिक गोलीबारी में कम से कम 34 लोगों की मौत हो गई है।

गोलीबारी से बना अफरातफरी का माहौल

बता दें कि वहां के स्थानीय मीडिया ने एक पुलिस प्रवक्ता (Police Spokesman) को जानकारी देते हुए बताया है कि, इस मामले में थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में सामूहिक गोलीबारी में कम से कम 34 लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में पुलिस उप प्रवक्ता ने आर्कोन क्रेटोंग के एक विदेशी मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी है, यहां पर लगभग 34 लोग मारे गए हैं। हालांकि बताया जा रहा है विवरण अभी भी सामने आ रहे हैं।

मरने वालों की संख्या में हुआ इजाफा

जानकारी के मुताबिक जब वहां यह गोलीबारी हुई, तो सिटी हॉल और उसके आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार बताया जा रहा है, इस गोलीबारी में मरने वालों की संख्या में और भी इजाफा हो सकता है।

महत्वपूर्ण जानकारियां

  • मेक्सिको के सैन मेगुल टोटोलेपन एरिया में अंधाधुंध फायरिंग की घटना आई सामने।
  • सोशल मीडिया ने दी जानकारी, इस फायरिंग में 35 लोग मारे गए हैं।
  • मरने वालों में 23 बच्चे भी शामिल है।
  • फायरिंग करने वाले शख्स ने अपनी पत्नी को भी मार डाला।
  • इस मामले में बच्चे को गोली से उड़ाने के बाद खुद को भी गोली मार ली।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button