Indo-Pak extramarital affair: पति से झूठ बोल पाकिस्तान चली गई भारतीय महिला, वजह जान कर हो जाएंगे हैरान !

पिछले कई दिनों से पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर द्वारा भारत में घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। वह प्यार की वजह से भारत आया था

पिछले कई दिनों से पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर द्वारा भारत में घुसपैठ की कोशिश की जा रही है। वह प्यार की वजह से भारत आया था या फिर वह पाकिस्तानी जासूस है, यह एक रहस्य है। इसी बीच एक बार फिर ऐसी ही घटना घटी।लेकिन इस बार भारत की एक महिला प्यार की खातिर पाकिस्तान पहुंच गई। खबरों के मुताबिक, राजस्थान की अंजू को फेसबुक पर एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया। इसके बाद वह पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के दीर क्षेत्र में चले गए। पता चला कि उसके प्रेमी का नाम नसरुल्लाह उम्र 29 साल है।

21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थीं अंजू

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंची थीं। मालूम हो कि नसरुल्लाह दीर जिले में शिक्षक के तौर पर काम करते थे। लेकिन अब वह मेडिकल रिप्रजेंटेटिव के तौर पर काम करते हैं। दोनों ने कहा कि वे सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करते हैं। वे फेसबुक पर बातें करते रहे और करीब आ गए। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। अब अंजू अपने प्रेमी से मिलने पड़ोसी देश पहुंच गई है।

इसी बीच सीमा हैदर अवैध रूप से भारत में दाखिल हो गई, लेकिन अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान चली गई। इस बीच जब अंजू देश पहुंची तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू ने पूछताछ में कहा कि वह नसरुल्लाह के बिना नहीं रह सकती।

आतंकवाद निरोधक शाखा के जासूसों ने सीमा से पूछताछ की

इस बीच पिछले कई दिनों से भारतीय युवक और पाक महिला के बीच ‘पबजी प्रेम’ का चलन तेज हो गया है। सीमा हैदर ने हाल ही में भारतीय नागरिकता पाने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से संपर्क किया था। उन्होंने इस बारे में राष्ट्रपति को पत्र लिखा। इसी बीच उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधक शाखा के जासूसों ने सीमा से पूछताछ की। इस बीच, उत्तर प्रदेश पुलिस ने दावा किया कि उन्होंने पाकिस्तानी नागरिक सीमा गुलाम हैदर के पास से चार मोबाइल फोन, पांच पासपोर्ट और दो वीडियो कैसेट बरामद किए हैं। पुलिस ने दावा किया कि सीमा हैदर ने मार्च 2023 में पाकिस्तान में अपना घर 12 लाख रुपये में बेच दिया। फिर वह 15 दिन के टूरिस्ट वीजा पर दुबई-नेपाल के रास्ते भारत आया।

सचिन को क्या कह के बुलाते है सीमा के बच्चे ?

सीमा का दावा है कि दोनों ने पिछले मार्च में नेपाल में शादी कर ली। तभी से उन्होंने सचिन का धर्म अपना लिया है। सीमा ने कहा, यहां तक ​​कि उनके चार बच्चे भी सचिन को ‘डैड’ कहकर बुलाते हैं। गौरतलब है कि 4 जुलाई को गौतमबुद्धनगर पुलिस ने सीमा को देश में अवैध प्रवेश के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसी बीच घुसपैठियों को शरण देने के आरोप में सचिन और उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। सीमा और सचिन दोनों का दावा है कि वे फिल्म ‘गदर’ से प्रेरित थे।

लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है सीमार के बारे में नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं। उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा और सचिन से पूछताछ की. वहीं, सीमा ने स्वीकार किया कि उसका एक भाई पाकिस्तानी सेना में है। इस बीच सीमा के पास मौजूद पाक पहचान पत्र को लेकर भी संशय बना हुआ है। जन्म के बाद मिलने वाले आई कार्ड जारी होने की तारीख 20 सितंबर 2022 है। इस बीच, जांचकर्ताओं का कहना है कि सीमा स्पष्ट रूप से अंग्रेजी बोल और पढ़ सकती है। जिससे और अधिक भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button