दो सड़क हादसों में तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शुक्रवार रात हुए दो भीषण सड़क हादसों (road accidents)में आठ लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीन पुलिसकर्मियों की मौत

Related Articles

पहला हादसा उन्नाव जिले का है। यहां एक ट्रक पुलिस की कार पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जिसमें दो महिला सिपाही है शामिल है वहीं एक पुलिसकर्मी घायल है।

कार से टकराया ट्रक एक ही परिवार के पांच लोगों दर्दनाक मौत

दूसरा हादसा रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में का है। कार में सवार 6 लोग शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर मुरादाबाद लौट रहे थे। इस कार की टक्कर ट्रक से हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। टांडा के एसडीएम राजेश कुमार के मुताबिक 5 लोगों की मौत हो गई है। ड्राइवर की हालत नाजुक है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने जताया गहरा शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव में एक सड़क दुर्घटना में पुलिस कर्मियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ड्यूटी पर पुलिस कर्मियों की दुखद मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन को हर मदद कराए जाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ की जिला प्रशासन को इनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button