Fighter: देशभक्ति की पहली झलक! ‘फाइटर’ में भारतीय वायुसेना के पायलट ऋतिक-दीपिका !

आज का दिन पूरे देश के लोगों के लिए गर्व और देशभक्ति का दिन है। और इस खास मौके पर बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' का टीजर सामने आया।

आज का दिन पूरे देश के लोगों के लिए गर्व और देशभक्ति का दिन है। और इस खास मौके पर बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर सामने आया। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह बना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाइटर पहली बॉलीवुड फिल्म होगी जिसमें आसमान में तबाही मचेगी।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे गौरवशाली देश को सलाम। फाइटर भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। 25 जनवरी 2024. #स्पिरिटऑफफाइटर #सिद्धार्थआनंद।’ दीपिका ने इस पोस्ट में अनिल कपूर और ऋतिक रोशन को भी टैग किया है।

Video: Hrithik Roshan, Deepika Padukone gift fans 'Fighter' first look on Independence Day - India Today

रितिक रोशन का लुक आया सामने

वीडियो की शुरुआत रनवे के एक दृश्य से होती है। सबसे पहले रितिक रोशन का लुक सामने आया। रितिक भारतीय वायुसेना के पायलट के लुक में नजर आए। इसके बाद दीपिका को वर्दी पहने हुए रनवे पर चलते देखा गया। अनिल कपूर की एक झलक. बैकग्राउंड में ‘सुजलॉन्ग सुफ्लॉन्ग’ बज रहा है। टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यह भी पढ़ें: जीनत के साथ काम करने पर साफ ने दिया जवाब, ‘कोई तो आगे आओ !

टीजर सामने आते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक ने लिखा, ‘टाइगर 3 के बाद यह सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होगा। जरूर देखें।’ दूसरे ने लिखा, ‘स्टारकास्ट कमाल है। तीनों ही कमाल के हैं.” तीसरे शख्स का कमेंट, दीपिका ने सोच-समझकर चुना है. रितिक और अनिल कपूर का होना फिल्म के लिए एक अलग तरह का मजा है।

Fighter Movie Download 1080P | 720P | 480P With Telegram Link

इस तिकड़ी को लेकर अलग-अलग उम्मीदें

सिद्धार्थ आनंद शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के निर्देशक थे। वह फिल्म जिसने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई की। हालाँकि वीएफएक्स की कुछ आलोचना हुई, लेकिन कई लोगों ने शुद्ध मनोरंजन के रूप में ‘पठान’ को पूरे अंक दिए। अगर टिकट कटवाया तो फीस आठ से अस्सी होगी। अगर कोई पॉपकॉर्न खाते हुए फिल्म का आनंद लेना चाहता है तो उसके लिए पठान आदर्श है। अब देखते हैं कि फाइटर उसी श्रेणी में आता है या नहीं।

एक्शन मूवी में ऋतिक ला जवाब. दीपिका ने भी ‘पठान’ में खुद को एक एक्शन स्टार के रूप में साबित किया। और अनिल कपूर का करिश्मा युवा हीरो को भी दीवाना बना सकता है। ऐसे में इस तिकड़ी को लेकर अलग-अलग उम्मीदें हैं. अगले साल जनवरी का इंतजार है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button